crops

Loading

परतवाड़ा. अचलपुर तहसील के काकड़ा गांव में 30 वर्षीय पुरुष कोरोना पाजिटिव पाए जाने से प्रशासन ने सतर्कता बरतते हुए गांव को कंटेनमेंट जोन घोषित किया है. इस युवक के संपर्क में आए 24 लोगों को जांच के लिए अमरावती व परतवाड़ा के अस्पताल में भेजा गया है. मूलत: अचलपुर का यह युवक मुंबई के एक निजी कंपनी में कार्यरत है. लॉकडाउन के चलते गांव लौटने से उसे तत्काल आपदा प्रबंधन समिति ने क्वारंटाइन किया था.

संपर्क में आए 24 की जांच
इस 30 वर्षीय युवक को अचानक बुखार व कोरोना के लक्षण पाए जाने से उसे अमरावती के कोविड-19 अस्पताल में थ्रोट स्वैब जांच के लिए भेजा गया था. जहां उसका रिपोर्ट पाजिटिव मिली है. उसका इलाज अमरावती में चल रहा है. क्वारंटाइन होने से वह बाहरी व्यक्तियों के संपर्क में नहीं आया, लेकिन संपर्क में क्वारंटाइन कक्ष के 22 लोग व सेवा देने वाले 2 कर्मियों में से 20 लोगों को बुरडघाट, 2 लोगों को कुटीर अस्पताल व 2 लोगों को अमरावती भेजा गया है. सोमवार को तहसीलदार मदन जाधव, गटविकास अधिकारी जयंत बाबरे, स्वास्थ्य अधिकारी, कल्पना शिंदे, पथ्रोट थानेदार मनोज चौधरी, ग्रामविकास अधिकारी कोठवार, मंडल अधिकारी, पटवारी, आशा वर्कर, अंगनवाड़ी सेविका आदि काकड़ा गांव में आवश्यक नियोजन कर रहे हैं.

कोविड-19 अस्पताल में भर्ती
मुंबई से लौटा युवक क्वारंटाइन कक्ष में था. रिपोर्ट पाजिटिव आने से उसका इलाज अमरावती के कोविड-19 अस्पताल में शुरू है-मदन जाधव, तहसीलदार

सैनिटाइजेशन व स्वास्थ्य जांच आरंभ
काकड़ा में एतियातन सैनिटायजेशन व स्वास्थ्य जांच शुरू कर दी गई है-जयंत बाबरे, बीडीओ