अनुपमा के प्यार में इस कदर डूबे अनुज कपाड़िया, फैंस ने दिया गालिब का टैग
अनुपमा के प्यार में इस कदर डूबे अनुज कपाड़िया, फैंस ने दिया गालिब का टैग

    स्टार प्लस का सुपरहिट टीवी सीरियल अनुपमा (Anupamaa) में इन दिनों खूब ड्रामा और रोमांस देखने को मिल रहा हैं | पिछले काफी समय से अनुपमा की जिंदगी में काफी उथल पुथल चल रही थी। अनुपमा अपने लाइफ में आए सभी प्रोब्लेम्स का डटकर सामना कर रही थी। 

    मगर अब अनुपमा की जिंदगी में खुशियों का नया रंग घोलने के लिए उनके कॉलेज फ्रेंड अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) की एंट्री हुई हैं। अनुज पिछले 26 सालों से अनुपमा से एक तरफ़ा प्यार करते हैं। और अब जब अनुपमा की जिंदगी में इतनी सारी प्रोब्लेम्स आ रही है तोह ऐसे में अनुज उनका सहारा बनकर शो में नजर आ रहे हैं। वैसे अनुपमा के हिम्मत की दाद तो हर कोई देता हैं। कठोर से कठोर परिस्थितियों में भी कभी ना हार मांननेवाली अनुपमा की हिम्मत की दाद अनुज कपाड़िया को करते हुए देखा गया हैं।

    इस शो में अनुज और अनुपमा को देखकर फैंस बेहद खुश नजर आ रहे हैं। वही अब अनुपमा की ट्रिड अनुज कपाड़िया को करते देख फैंस ने अनुज को ग़ालिब कहना शुरू कर दिया। फैंस ने अनुज की तुलना गालिब से कर दी हैं। सोशल मीडिया पर अनुपमा सीरियल का एक सीन बड़े ही तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें अनुज कपाड़िया अनुपमा की तारीफ करता नजर आ रहा है। ऐसे में इस वीडियो में अनुज कपाड़िया का इस पारे से अंदाज को देखकर फैंस ने उन्हें टीवी की दुनिया का गालिब कहना शुरू कर दिया है।