केबीसी 13 में अमिताभ बच्चन सुनाए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के रोमांटिक किस्से, अवार्ड फंक्शन के दौरान की ऐसी हरकतें
केबीसी 13 में अमिताभ बच्चन सुनाए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के रोमांटिक किस्से, अवार्ड फंक्शन के दौरान की ऐसी हरकतें

    अमिताभ बच्चन (AMitabh Bachchan) का क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति 13 (Kaun banega Crorepati 13) दर्शकों को काफी एंटरटेन कर रहे हैं। हालही में अमिताभ बच्चन के इस शो में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और फराह खान (Farah Khan) के मंच पर नजर आई हैं। इस दौरान इस मंच तीनो जमकर मस्ती करते नजर आये। अब ऐसे में कौन बनेगा करोड़पति 13 से एक प्रोमो सामने आया हैं। 

    इस प्रोमो में अमिताभ बच्चन बॉलीवुड की मशहूर निर्माता फराह के सामने दीपिका पादुकोण और उनके पति रणवीर की लव स्टोरी का खुलासा करते हुए नजर आए जिसे सुन हर कोई हंस पड़ता हैं। अमिताभ बच्चन ने बताया कि एक अवार्ड फंक्शन के दौरान रणवीर सिंह ने एंट्री बेहद स्टाइलिश अंदाज में मारी और मेरी तरह इशारा किया। इसको देखकर मई हैरान हुआ मगर मैंने भी रणवीर को उसी अंदाज में इशारा किया। लेकिन रणवीर बार बार ऐसे इशारा करते रहे और मैं भी उसी अंदाज में उनको जवाब देता रहा।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

    फिर तभी जया बच्चन ने उन्हें कहा की रणवीर ऐसे इशारा उनके लिए नहीं बल्कि उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण के लिए कर रहे हैं। तभी यह सुन वह हर कोई हंस पड़ता हैं। आपको बता दे कि अमिताभ बच्चन के क्विज शो केबीसी 13 में दीपिका पादुकोण और फराह खान नजर आये। इस दौरान दीपिका ने फराह को अपना गुरु बताया।