Uddhav Thackeray
File Photo

    नई दिल्ली/मुंबई. महाराष्‍ट्र (Maharashtra) से आ रही एक बड़ी खबर के अनुसार मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे (Udhhav Thackery) ने बीते शनिवार को मुंबई (Mumbai) में रैली कर BJP को जमकर घेरा है। उन्‍होंने यह भी कहा कि जिस तरह से कश्‍मीरी पंडितों पर हमले हो रहे हैं, उससे तो अब BJP के हिंदुत्‍व पर सवाल उठ रहे हें। 

    इसके साथ ही उन्‍होंने RSS पर भी सवाल उठाए और कहा कि देश की आजादी से RSS का कोई लेना-देना नहीं है। इसके साथ ही उन्‍होंने अपने भाई राज ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा कि आपने हिंदुत्‍व के लिए क्‍या कुछ किया है। 

    कल उद्धव ठाकरे ने देवेंद्र फडणवीस के बारें में कहा कि, “देवेंद्र फडणवीस ने हमें कहा था कि ये गदाधारी नहीं गधाधारी हैं। सही कहा लेकिन जो गधे थे हमने उन्हें ढाई साल पहले छोड़ दिया है। उन गधों का कोई इस्तेमाल नहीं। गधे हमें लात मारे, उससे पहले हमने गधों को लात मार दिया।”

    अंत में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा, “मैं आपको चेतावनी दे रहा हूं, अगर आप झूठे मामले दर्ज करने और मेरे लोगों को परेशान करने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल करेंगे तो हम भी चुप नहीं रहेंगे, करारा जवाब दिया जाएगा और आप में से किसी को भी हम नहीं बक्शेंगे।”