सुपर डांसर चैप्टर 4 के स्टेज पर गणपति बप्पा की मूर्ति लेकर पहुंचे संजय दत्त
सुपर डांसर चैप्टर 4 के स्टेज पर गणपति बप्पा की मूर्ति लेकर पहुंचे संजय दत्त

    डांसिंग रियलिटी शो सुपर डांसर 4 (Super Dancer 4) इन दिनों दर्शकों को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा हैं। इस शो में शिल्पा शेट्टी, अनुराग बासु, और गीता मां बतौर जज नजर आ रहे हैं। 1 दिन में गणपती बप्पा सबके घरों में आने वाले हैं। 10 दिन का यह गणेश चतुर्थी उत्सव हर किसी के जीवन में खुशियां और उल्लास लेकर आता हैं। 

    हालही में सुपर डांसर 4 के सेट पर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने वापसी की हैं। इस शो की टीआरपी में उछाल आया हैं। वही बीते दिन ही एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने घर गणपति बप्पा का धूमधाम से स्वागत किया हैं। अब डांसिंग रियलिटी शो सुपर डांसर 4 में बॉलीवुड के खलनायक संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने धमाकेदार एंट्री मारी हैं। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

    इस शो से एक प्रोमो सामने आया हैं। इस प्रोमो में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त सुपर डांसर 4 में एंट्री करते हुए अपने हाथों में गणपति बप्पा की मूर्ति को लिए हुए हैं। वही इसके बाद सभी लोग गणपति बप्पा की पूजा करते हैं। गणेश भगवान की पूजा के बाद सभी कंटेस्टेंट्स संजय दत्त के सामने अपनी बेहतरीन परफॉरमेंस देते हैं। वही इस दौरान शो कीकंटेस्टेंट फ्लोरिना संजय दत्त के सुपरहिट गाने पर अपने डांग गुरू के साथ थिरकती नजर आ रही हैं। जिसे देखने के बाद संजय दत्त भी उनसे काफी इंप्रेस हो जाते हैं।