चरस और ड्रग्स के साथ मुंबई के 2 अपराधी गिरफ्तार

  • औरंगाबाद के वेदांनगर पुलिस की कार्रवाई 

औरंगाबाद. इन दिनों पूरे देश में फिल्म इंडस्ट्री के कलाकार ड्रग्स लेने को लेकर चर्चाओं और खबरों का बाजार गर्म है.इसी दरमियान शहर के वेदांतनगर पुलिस ने पंचवटी चौक में मुंबई से स्कॉर्पिओं में  सवार होकर औरंगाबाद पहुंचे 2 अपराधियों को चरस और ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है. दोनों अपराधियों की पहचान 41 वर्षीय आशीक अली मुसा कुरैशी निवासी, कुर्ला, मुंबई और सैयद नुरोददीन सैयद बदरोददीन निवासी बान्द्रा, मुंबई के रुप में की गई है. पुलिस ने इन दोनों अपराधियों से नशीले  पदार्थ, वाहन और मोबाइल के साथ करीब 6 लाख रुपए का माल जप्त किया.

वेदांतनगर थाना के पीआई रामेश्वर रोडगे ने बताया कि पुलिस नियंत्रण कक्ष में कार्यरत एपीआई राहुल रोडे को मंगलवार की सुबह जानकारी मिली कि मुंबई रोड से 2 लोग स्कॉर्पिओं क्र. एमएच 20-एआर 2 में सवार होकर औरंगाबाद रेलवे स्टेशन की ओर जाएंगे. उन लोगों के वाहन में ड्रग्स है. इसी जानकारी पर वेदांतनगर पुलिस ने पंचवटी चौक उड्डान परिसर में जाल बिछाया. दोपहर करीब  12 बजे उक्त नंबर की स्कॉर्पिओं पंचवटी चौक में आते ही पुलिस ने रोककर पूछताछ शुरु की. पूछताछ में पुलिस ने वाहन की जांच करने पर उसमें 52 हजार मूल्य की 13 ग्राम वजन की मैफडॉन नामक नशीले पदार्थ के अलावा 11 हजार 200 रुपए का चरस बरामद की गई. पुलिस ने यह सभी नशीले पदार्थ जप्त कर उसे जांच के लिए लैबारेटरी में भेजा.

देर शाम लैबारेटरी में यह सभी पदार्थ नशीले होने की रिपोर्ट मिलने पर  पुलिस ने उन दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ वेदांतनगर थाना में अपराध दर्ज किया. पीआई  रोडगे ने बताया कि पुलिस उन दोनों आरोपियों से नशीले पदार्थ के व्यवहार को लेकर गहन पूछताछ में जूटी है. यह कार्रवाई शहर के सीपी डॉ. निखिल गुप्ता के मार्गदर्शन में एपीआई राहुल रोडे, पीएसआई सतीश भोसले, पीएसआई आरटी भेदरगे, एएसआय सैयद हनिफ, कलंदर पठाण, कांस्टेबल मंगेश अभंग, असलम शेख, मोहन पाटिल आदि ने पूरी की. आगे की जांच पीआई रामेश्वर रोडगे कर रहे है.