औरंगाबाद मनपा की पुराने शहर में अतिक्रमण हटाव मुहिम

Loading

औरंगाबाद. मनपा के अतिक्रमण हटाव विभाग ने मंगलवार की सुबह पुराने शहर में जोरदार कार्रवाई करते हुए कई अतिक्रमण निष्कासित किए. शहर के प्रमुख मार्ग क्रांति चौक से सिटी चौक रास्ते में यातायात में बाधा निर्माण करनेवाले छोटे-बडे़ कई अतिक्रमण हटाए. 

रंगार गल्ली में हिंबालिका  मंदिर के सामने मनपा की जमीन पर किए गए अतिक्रमण निष्कासित किए गए. व्यापार पेठ में त्यौहारों को लेकर होनेवाली भीड़ को ध्यान में रखकर मनपा प्रशासन की ओर से कार्रवाई की गई.

तीन चाय की टपरियां जप्त

मनपा प्रशासक आस्तिककुमार पांडेय का आदेश और अतिरिक्त आयुक्त रविन्द्र निकम के मार्गदर्शन में अतिक्रमण हटाव दल ने क्रांति चौक से कार्रवाई  शुरुआत की. अजब नगर तक रास्ते के दोनों ओर कार्रवाई करते हुए अतिक्रमण हटाए गए. पैठण गेट, गुलमंडी, रंगार गल्ली, सिटी चौक तक हाथगाडी फेरीवालों के अलावा अतिक्रमण किए छोटे-बडे़ व्यापारियों पर कार्रवाई की गई. हाथ गाडियां, कुर्सियां आदि साहित्य जप्त किए गए. रंगार गल्ली में हिंबालिका  मंदिर के सामने मनपा ने 300 स्केवेयर फिट की जमीन खरीदी की हुई है. मनपा के नाम पर पीआर कार्ड भी तैयार किया हुआ था, इसके बावजूद इस जमीन पर किए गए अतिक्रमण हटाए गए. मिल कॉर्नर के तीन चाय की टपरियां जप्त की गई. यह कार्रवाई पदनिर्दशित अधिकारी सविता सोनवने, वसंत भोये, जगन्नाथ जाधव, इमारत निरीक्षक सैयद जमशीद, आरएस राचतवार ने पूरी की.