सुदर्शन चैनल के संपादक के खिलाफ दर्ज हो मामला

Loading

  • जनजागरण समिति की सीएम ठाकरे से मांग

औरंगाबाद. मुस्लिम समुदाय से आईएएस और आईपीएस बने अधिकारियों पर कई गंभीर सवाल उठानेवाले सुदर्शन न्यूज चैनल (Sudarshan channel) के संपादक (editor) के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग जनजागरण समिति के पदाधिकारियों ने विभागीय कमिश्नर के माध्यम से राज्य के मुखिया उध्दव ठाकरे को एक ज्ञापन भेजकर की.

ज्ञापन में समिति के पदाधिकारियों ने बताया कि सुदर्शन चैनल द्वारा पोलखोल कार्यक्रम के माध्यम से मुस्लिम समुदाय से आईएएस और आईपीएस बने अधिकारियों के खिलाफ गलत भाषा का इस्तेमाल किया गया. विश्व में प्रसिद्ध जामिया इस्लामिया शिक्षा संस्था से उच्च शिक्षा हासिल कर आला अधिकारी बने मुस्लिम युवकों पर झूठे और गंभीर आरोप किए गए हैं. 

कड़ी कार्रवाई की जाए

विशेषकर, आईपीएस और आईएएस अधिकारियों को जेहादी कहा गया है. जिससे देश में माहौल बिगड़ऩे के आसार हैं. ऐसे में सुदर्शन टीवी के एंकर सुरेश चव्हाण पर तत्काल कानूनी कार्रवाई कर मामला दर्ज करने की मांग जनजागरण समिति ने की.अंत में समिति ने बताया कि सुदर्शन टीवी के संपादक सुरेश चव्हाण हमेशा एक विशेष समुदाय के खिलाफ झूठे खबरें दिखाकर साम्प्रदायिक माहौल बिगाड़ने का काम सालों से कर रहे हैं. ऐसे में उन पर कड़ी कार्रवाई की जाए. ज्ञापन पर जनजागरण समिति के अध्यक्ष मोहसीन अहमद, फजलउल्लाह खान, शेख मुनाफ, यूसूफ खान, अजीज रददा आदि के हस्ताक्षर है.