Out of 61 reports sent to Pune, 24 patients were negative

Loading

औरंगाबाद. कोरोना मरीज की सेवा करनेवाले डॉक्टर, नर्स, स्वास्थ्य कर्मचारी तथा मनपा प्रशासन का आभार मानते हुए सभी प्रशासकीय यंत्रणा द्वारा किए जा रहे कार्य की प्रशंसा कोरोना से मुक्त हुए शहर के सारंग सोसाइटी के एक डॉक्टर ने की. संकट के इस घड़ी में मनपा प्रशासन बेहतर काम कर रहा है. सभी के प्रयासों से मेरा परिवार कोरोना से मुक्त हुआ है. यह कहकर कोरोना मुक्त हुए डॉक्टर ने मनपा के प्रभाग अधिकारी महावीर पाटणी के मोबाइल पर संवाद साधकर प्रशासन का आभार माना.

शहर में बीते ढ़ाई माह से कोरोना कहर बरपा रहा है. मार्च एंड से मनपा की सभी प्रशासकीय यंत्रणा मौत की परवाह किए बिना महामारी से पीडि़त मरीजों की सेवा कर रही है. तत्पर तथा निरंतर सेवा व मेहनत के चलते औरंगाबाद में कोरोना मुक्त मरीजों की संख्या विशेषज्ञों ने लगाए गए अंदाज से काफी कम गति से बढ़ रही है. यह बात मनपा आयुक्त आस्तिक कुमार पांडेय ने फेसबुक लाइव में साफ की थी. 

सभी का कार्य प्रशंसा के लायक

कोरोना संकटकाल में भी मनपा की यंत्रणा बड़ी धैर्य से कार्य करते हुए मरीजों की सेवा कर रही है. इन सभी काम की प्रशंसा एक कोरोना मुक्त हुए डॉक्टर ने मनपा अधिकारी महावीर पाटणी को फोन कर की है. डॉक्टर ने कहा कि मनपा आयुक्त आस्तिककुमार पांडेय के मार्गदर्शन में मनपा की सभी टीमें बेहतर काम कर रही है. कठिन काल में सभी की भागदौड़ प्रशंसा के लायक है. इन शब्दों में शहर के सारंग सोसाइटी में रहनेवाले कोरोना मुक्त वरिष्ठ डॉक्टर ने प्रशंसा की. बता दे कि मनपा के कामकाज के प्रशंसा करनेवाले डॉक्टर की 81 वर्षीय माता, पत्नी, बेटा, भाई, भाभी, भतीजी यह सभी कोरोना बाधित हुए थे.

पूरी टीम का काम काफी प्रशंसनीय 

उक्त डॉक्टर ने मनपा के कार्य पर काफी खुशी  जाहिर करते हुए  कहा कि हर व्यक्ति के मन में कोरोना का डर होने के बावजूद मनपा की पूरी  टीम का काम काफी प्रशंसनीय है. डॉक्टर ने कहा कि मैं कोरोना बाधित होने के बाद मनपा के डॉक्टर, नर्सेस एवं कर्मचारियों ने मेरे परिवार पर इलाज करने के लिए विशेष लक्ष्य केन्द्रीत किया था. इस काल में संपर्क में आए सभी मनपा के डॉक्टर, नर्सेस, कर्मचारियों का अनुभव जीवन भर याद रहेगा. सभी ने इन्सानियत का दर्शन देकर हमारे परिवार पर बेहतर इलाज करने से मेरे  घर के सभी सदस्य कोरोनो से मुक्त हुए है.