आखिरकार इंडिगो की दिल्ली औरंगाबाद दिल्ली विमान सेवा आरंभ

– दिल्ली से पहुंचे 51 यात्री और रवाना हुऐ 27

–  रोजाना विमान सेवा की शुरूआत

औरंगाबाद. शुक्रवार को लॉकडाऊन के 3 महीने बाद इंडिगो की दिल्ली औरंगाबाद विमान से दोपहर 2.20 बजे 51 यात्री चिकलथाना हवाई अड्‌डे पर पहुंचे जबकि 27 यात्री औरंगाबाद से दिल्ली के लिए रवाना होने की जानकारी हवाई अड्‌डे से प्राप्त हुई.

जानकारी अनुसार हवाई अड्‌डे पर उतरने के बाद सभी यात्रियों के शरीर का तापमान की जांच की गई और सेनिटायजर, फेस शिल्ड दिगई. दोपहर 3.10 बजे विमान दिल्ली के लिए रवाना हुआ. 

 तीन महीने से विमान सेवा बंद थी

कोरोना के संकट के कारण पिछले तीन महीने से विमान सेवा बंद थी. औरंगाबाद से जुलाई से विमान उडान भरने का नियोजन इंडिगो द्वारा किया गया था. जुलाई के बजाए औरंगाबाद से विमानसेवा शुरू करने की मांग  सुनीत कोठारी ने इंडिगो से की थी. जिस पर सभी की नजर टिकी हुई थी. जिसके बाद धीरे-धीरे सभी उदोजको द्वारा मांग बढ़ती जारही थी. आखिरकार इंडिगो कंपनी की ओर से दिल्ली औरंगाबाद दिल्ली विमान सेवा शुक्रवार से शुरू कर दी गई. उक्त विमान दिल्ली से रोजाना दोपहर 12.25 बजे उड़ान भरकर दोपहर 2.20 बजे औरंगाबाद पहुंचेगा. बाद में यही विमान दोपहर 3.10 बजे औरंगाबाद से दिल्ली के लिए उड़ान भरेगा. और शाम 5.05 बजे दिल्ली हवाई अड्‌डा पर पहुंचेगा.