File Photo
File Photo

Loading

  •  4 दिन में जनता कर्फ्यू की तैयारी कर ले
  •  जिलाधिकारी उदय चौधरी की अपील 

औरंगाबाद. कोरोना का कहर दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है. शहर में हर दिन 100 से अधिक मरीज पाए जाने के बाद प्रशासन सक्ते में है. कोरोना संक्रमित मरीजों की चैन तोड़ने के लिए शहर में 10 से 18 जुलाई के दरमियान जनता कर्फ्यू लगाने का निर्णय सोमवार को लिया गया. यह जानकारी जिलाधिकारी उदय चौधरी ने दी.

शहर में कोरोना के बढ़ते कहर पर रोक लगाने के लिए आला अधिकारियों ने जन प्रतिनिधियों के साथ सोमवार की सुबह विभागीय आयुक्त सुनील केन्द्रेकर के अध्यक्षता में बैठक की. बैठक में सांसद डॉ. भागवत कराड, विधायक हरिभाऊ बागडे, विधायक प्रदीप जैसवाल, विधायक संजय सिरसाठ, विधायक अतुल सावे, विधायक अंबादास दानवे, जिलाधिकारी उदय चौधरी, घाटी की डीन डॉ. कानन येलीकर उपस्थित थी.

लोगों के सहकार्य से जनता कर्फ्यू का निर्णय 

जिलाधिकारी चौधरी ने बताया कि कोरोना के रोकथाम के लिए प्रशासन ने अब तक जो भी निर्णय लिए उसे जनता ने सहकार्य किया है. सभी के चर्चा से 10 से 18 जुलाई के दरमियान शहर में जनता कर्फ्यू लगाने का निर्णय लिया गया. उन्होंने शहरवासियों से अपील की कि वे आज से ही आगामी 9 दिन तक लगने वाले कर्फ्यू के दरमियान सभी जरुरी सामान का स्टॉक कर ले.

कोई भी नागरिक पैनिक ना हो

कोई भी नागरिक पैनिक ना हो. तैयारी करने के लिए 4 दिन का समय है. ऐसे में प्रशासन ने जनता कर्फ्यू लगाने के लिए निर्णय को सभी ने सहकार्य करने की अपील जिलाधिकारी उदय चौधरी ने की है. 

सभी जरुरी सुविधाएं भी रहेंगी बंद 

जिलाधिकारी उदय चौधरी ने बताया कि जनता कर्फ्यू काल में सब्जियां, फलों की दुकानें, किराना दुकान बंद रखें जाएंगे. बता दे कि शहर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना ने कहर बरपाना शुरु किया है.शहर से सटे वालूज क्षेत्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी से इजाफा होने के बाद जिला प्रशासन ने वालूज में 4 से 12 जुलाई के दरमियान कर्फ्यू जारी किया है. इस पर सख्ती से अमलीजामा पहनाया जा रहा है.