मनपा प्रशासक पांडेय ने सड़कों के काम का जायजा लिया

औरंगाबाद. चालू वर्ष के आरंभ में राज्य की महाविकास आघाडी सरकार ने शहर की बदहाल सड़कों को बेहतर बनाने के लिए 152 करोड़ का निधि दिया है. इस निधि से इन दिनों एमआईडीसी के माध्यम से शहर में सड़कों का निर्माण जारी है. इन सड़कों का मनपा प्रशासक आस्तिककुमार पांडेय ने दौरा कर जारी काम का जायजा लिया. उन्होंने इन सड़कों का काम बेहतर से बेहतर करने के निर्देश संबंधित ठेकेदारों को दिए.

शनिवार को मनपा प्रशासक आस्तिककुमार पांडेय ने नौबत दरवाजा से सिटी चौक, औरंगपुरा से सिटी चौक, एमजीएम से चिश्तिया चौक, प्रोजोन मॉल से कलाग्राम, सिडको एन-1 चौक से सिडको बस स्थानक के अलावा जलगांव हाईवे,मयुर पार्क के जारी सड़कों के काम का जायजा लिया. इस दौरे में मनपा प्रशासक पांडेय ने सड़कों का काम लिए ठेकेदारों को समय पर उन सड़कों का काम पूरा करने के अलावा सड़कों का निर्माण बेहतर रुप से करने के निर्देश दिए.

 23 सड़कों का निर्माण किया जाएगा

इस दौरे में मनपा प्रशासक पांडेय के साथ शहर अभियंता सखाराम पानझडे, कार्यकारी अभियंता हेमंत कोल्हे, सड़कों का काम लिए ठेकेदार उपस्थित थे. गौरतलब है कि सरकार द्वारा उपलब्ध कराए गए 152 करोड़ की निधि से शहर में 23 सड़कों का निर्माण किया जाएगा. इसमें इन दिनों एमआईडीसी के हिस्से में आए 7 सड़कों का काम युध्दस्तर पर जारी है. एमआईडीसी के हिस्से में आए 7 सड़कों पर 50 करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे.सरकार द्वारा निधि उपलब्ध न होने के बावजूद एमआईडीसी ने सड़कों के काम में बाजी मारी है. एमएसआरडीसी द्वारा 7 और मनपा द्वारा 9 सड़कों का निर्माण किया जाएगा.गत सप्ताह मनपा द्वारा किए जाने वाले सड़कों के निर्माण का भूमिपुजन मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे के हाथों हुआ है.