Proceedings to fill the vacancy in the Ghati Hospital soon

    Loading

    औरंगाबाद. स्थानीय सरकारी घाटी अस्पताल (Ghati Hospital) में क्लास 1 से 4 की मंजूर पद भरने की कार्यवाही जारी है। रिक्त पदों को जल्द ही भरने की कार्यवाही जल्द ही पूरी की जाएगी। यह जवाब राज्य के स्वास्थ्य शिक्षा मंत्री अमित देशमुख (Amit Deshmukh) ने विधायक सतीश चव्हाण (Satish Chavan) द्वारा विधान परिषद में उपस्थित किए तारांकित प्रश्न के सवाल पर लिखित रुप में दिया। 

    गौरतलब है कि सोमवार को विधान परिषद में मराठवाडा स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के विधायक सतीश चव्हाण ने औरंगाबाद और लातूर के सरकारी वैद्यकीय महाविद्यालय एवं घाटी अस्तपाल के रिक्त पदों को भरने के बारे में तारांकित प्रश्न उपस्थित कर सभागृह का ध्यान आकर्षित किया था। औरंगाबाद के सरकारी वैद्यकीय महाविद्यालय और घाटी अस्पताल के क्लास 1 से 4 के  मंजूर पद 2300 हैं, उसमें 1725 पद भरे हुए हैं। वर्तमान में 575 पद रिक्त हैं क्या? यह सवाल उपस्थित किया था। साथ ही औरंगाबाद के अतिविशेषोपचार अस्पताल में गुट अ से गुट ड की 219 पद और सरकारी वैद्यकीय महाविद्यालय लातूर के 223 पदों को 8 जनवरी 2021 के सरकारी आदेश के तहत मान्यता दी गई? 

    घाटी अस्पताल में 868 पद रिक्त 

    औरंगाबाद के सरकारी कैन्सर अस्पताल के लिए क्लास अ से ड के 360 पदों को 6 जनवरी 2021 के मंत्रिमंडल की बैठक में मान्यता दी गई क्या? यह सवाल उपस्थित कर उन सवालों की वर्तमान स्थिति की जानकारी देने की मांग की थी। विधायक चव्हाण के प्रश्न पर अमित देशमुख ने लिखित में जवाब देते हुए बताया कि औरंगाबाद के सरकारी घाटी अस्पताल में 868 पद रिक्त है। रिक्त पदों को भरने की कार्यवाही जारी है।