ducati

    नयी दिल्ली. एक बड़ी ही ख़ास खबर के अनुसार सुपरबाइक बनाने वाली कंपनी Ducati ने अब भारत में अपनी मोटरसाइकिल हाइपरमोटर्ड 950 की नई रेंज को लॉन्च कर दी है। पता हो कि Ducati Hypermotard 950 की एक्स शोरूम कीमत 12.99 लाख रुपये से शुरू होती है।

    वहीं Ducati Hypermotard 950 बाइक एक ट्विन सिलेंडर इंजन से ऑपरेट होती है, जिसमें 9,000 rpm पर 114 hp की शानदार पावर जनरेट होती है। ख़ास बात ये कि, इस बाइक के फ्यूल टैंक की क्षमता 14.5 लीटर की है, जो कि बेहतरीन है।

    इस बात Ducati India के प्रबंध निदेशक बिपुल चंद्रा ने बाइक की लॉन्चिंग पर बताया कि, ” इस वैश्विक मार्केट में हमारे नए Hypermotard 950 की निरंतर सफलता के बाद अब हम भारत में Hypermotard 950 रेंज के दो नए और बड़े ही यूनिक वेरिएंट लॉन्च किए हैं। इसमें Hypermotard 950 RVE और Hypermotard 950 SP प्रमुखता से शामिल हैं।”

    वहीं कंपनी का ये भी कहना है कि Hypermotard 950 में दो राइडिंग मोड हैं। ट्रैक और ट्वि्स्टिंग रोड के लिए स्पोर्ट मोड और शहर के अंदर चलने के लिए टूरिंग मोड। जिससे अप सुरक्षित और बेहतरीन राइड का मजा ले सकें।

    ऐसे होगी Ducati Hypermotard 950 बाइक की बुकिंग 

    आपको बता दें की बीके शौकीनों के लिए इसकी बुकिंग दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, हैदराबाद, बेंगलुरु, कोच्चि, कोलकाता और चेन्नई में डुकाटी के सभी डीलरशिप पर की जा रही है। सबसे ख़ास बात ये कि Ducati India के अनुसार इस बेहतरीन बाइक की डिलिवरी तुरंत ही हो जाएगी। यानी अब इंतजार का कोई सवाल ही नहीं।

    Ducati का छोटा स्कूटर भी लॉन्च

    इसीके साथ Ducati ने इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में Ducati Pro-3 E-Scooter को भी लॉन्च किया है। खुबसूरत और छोटा सा लगने वाला यह स्कूटर फीचर्स के मामले में काफी आला है। इसे स्टार्ट करने के लिए E-Scooter में इनोवेटिव NFC टेक्नोलॉजी, कॉन्टैक्टलेस कनेक्शन मेथड भी दिया गया है। ख़ास बात ये कि स्कूटर के मालिक द्वारा चिप दिखाने भर से ही यह जहत से चालू हो जाएगा। इस बाबत कंपनी का कहना है कि इस स्कूटर को वही शख्स ऑन कर सकता है, जिसके पास यह ख़ास चिप होगी। इस अनोखे NFC टोकन को स्कूटर के डिस्प्ले के पास लाते ही यह ऑन हो जाएगा। तो तैयार हो जाइए Ducati Hypermotard 950 और इस स्कूटर की शानदार सवारी के लिए।