Photo - Hyundai India
Photo - Hyundai India

    Loading

    दिल्ली: हुंडई (Hyundai) कंपनी कार बनाने वाली कंपनी है। यह कंपनी अपने ग्राहकों के लिए भारतीय बाजार में नई नई कारें लॉन्च (New Car Launch) करती रहती है। ऑटो एक्सपो 2023 में Ioniq 5 इलेक्ट्रिक कार के लॉन्च के तुरंत बाद Hyundai मोटर कंपनी ने नई सीरीज वेरना सेडान (New Series Hyundai Verna) के लिए बुकिंग शुरू (Booking Started) कर दी है। ग्राहकों के लिए बुकिंग शुरू कर दी गई है। यह एक अपकमिंग सेडान मॉडल (Upcoming Sedan Model) है। कंपनी इस मॉडल को नई स्टाइलिंग थीम के साथ लॉन्च करेगी। कंपनी की ओर से कई नए बदलाव और फीचर्स (Features) दिए गए हैं। वेरना सेडान के इंटीरियर और एक्सटीरियर डिजाइन में बदलाव होंगे।

     7-स्पीड डुअल क्लच ट्रांसमिशन

    इंटीरियर की बात करें तो अपकमिंग Verna में एक बड़ा टचस्क्रीन डिस्प्ले और एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर (Digital Instrument Cluster) मिलने की उम्मीद है। इसलिए, कार को और अधिक प्रीमियम लुक मिलने की उम्मीद है। साथ ही पावरट्रेन की बात करें तो इसमें नया 1.5 Turbo GDi पेट्रोल इंजन मिलेगा। इसे 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन (6MT) और 7-स्पीड डुअल क्लच ट्रांसमिशन (7DCT) से जोड़ा जाएगा। नई Verna में नया 1.5L टर्बो इंजन जल्द ही Creta में भी देखने को मिलेगा।

    25,000 रुपये में कर सकेंगे बुक

    न्यू जनरेशन की Hyundai Verna चार ट्रिम्स EX, S, SX और SX(O) में उपलब्ध होगी। ग्राहक इसे एबिस ब्लैक , एटलस व्हाइट, टेल्यूरियन ब्राउन रंग में खरीद सकते हैं और अगले महीने से इसका प्रोडक्शन शुरू हो जाएगा और इस मॉडल को जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। वेरेना का नया मॉडल जल्द ही लॉन्च किया जाएगा और इसकी बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। इस मॉडल में इंजन लाइनअप, इंटीरियर में भी बदलाव किया जाएगा। ग्राहक Hyundai Verna को 25,000 रुपये में बुक कर सकेंगे।