Pic Source- Twitter
Pic Source- Twitter

Loading

पुणे: अमेरिका के दिग्गज एसयूवी ब्रांड, जीप के सहयोग से संचालित जीप फाइनेंशियल सर्विसेज (जेएफएस) ने अपने प्रमुख कार्यक्रम, जीप एडवेंचर एश्योर्ड के अंतर्गत तैयार किए गए बेहद शानदार पैकेजों की पेशकश की है, जो मोटर वाहनों की लीजिंग और फ्लीट के प्रबंधन में विशेषज्ञता प्राप्त कंपनी, एएलडी ऑटोमोटिव | लीजप्लान के साथ मिलकर शुरू की गई एक पहल है।

यह प्रोग्राम जीप को पसंद करने वाले लोगों को 27% कम ईएमआई पर स्वामित्व का बेमिसाल अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। बहुत सी सुविधाओं को शामिल करने वाले इस पैकेज में जीप कम्पस और जीप मेरिडियन पर सुनिश्चित बायबैक, एक्सटेंडेड वारंटी, सालाना रखरखाव, सड़क के किनारे सहायता और बीमा (पहले साल के लिए) शामिल है।

लॉन्च के मौके पर आदित्य जयराज, जीप इंडिया ऑपरेशन के प्रमुख एवं उप प्रबंध-निदेशक, स्टेलेंटिस इंडिया ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा, “जीप एडवेंचर एश्योर्ड प्रोग्राम, सही मायने में बेहद आकर्षक प्रस्ताव पर एडवेंचर के प्रति जीप की अटूट प्रतिबद्धता को दर्शाता है। हम अपने विश्वसनीय भागीदार, यानी एएलडी के साथ मिलकर ग्राहकों को जीप के साथ उनके इस सफर के दौरान बेमिसाल फायदे और मन की शांति प्रदान करने के लिए रोमांचित हैं। हमें पूरा यकीन है कि एडवेंचर एश्योर्ड ग्राहकों की उम्मीदों से बढ़कर होगा और ग्राहकों को सबसे ज्यादा अहमियत देने वाले ब्रांड के तौर पर हमारी स्थिति को मजबूत करेगा। साथ ही, यह प्रोग्राम सभी ग्राहकों के एक असली जीप एसयूवी के मालिक होने के सपने को साकार करने में मदद करेगा।” 

सुवाजीत कर्माकर, एएलडी ऑटोमोटिव | लीजप्लान के कंट्री मैनेजिंग डायरेक्टर इंडिया और एशिया सब-रीजनल डायरेक्टर, ने अपनी राय जाहिर करते हुए कहा कि एडवेंचर एश्योर्ड प्रोग्राम के लिए जीप के साथ इस साझेदारी से हमें बेहद खुशी हो रही है। हमें मोबिलिटी सॉल्यूशंस में विशेषज्ञता प्राप्त है, जिसकी मदद से हम न केवल भारतीय बाजार में अवसरों का लाभ उठाएंगे, बल्कि हम इस श्रेणी में अव्वल दर्जे की सेवाओं के साथ अपने उपयोगकर्ताओं को खुशी भी प्रदान करेंगे।

ग्राहकों को सबसे ज्यादा अहमियत देने पर विशेष ध्यान देते हुए, हमने जीप की ओर से पेश किए जाने वाले बेमिसाल एसयूवी और एएलडी ऑटोमोटिव | लीजप्लान की ओर से परेशानी-मुक्त सेवाओं के अनुभव को एक-साथ जोड़ने का लक्ष्य रखा है।” एडवेंचर एश्योर्ड प्रोग्राम सिर्फ 39,999/- रुपये की मासिक ईएमआई (समान मासिक किस्त) पर उपलब्ध है, और सचमुच इस पेशकश का कोई मुकाबला नहीं है। बेहद किफायती तरीके से तय किए गए मूल्य पर आधारित किया पेशकश, सही मायने में ग्राहकों को 27%^ कम मासिक ईएमआई पर दिल में बसी एडवेंचर की चाहत को हक़ीक़त में बदलने का अवसर देती है।

एडवेंचर एश्योर्ड कार्यक्रम की खास बातें:

1. सुनिश्चित बायबैक: जीप का मानना है कि, एडवेंचर को पसंद करने वाले लोगों में नए क्षितिज की तलाश करने और नई चुनौतियों को स्वीकार करने की चाहत होती है। क्या आप भविष्य में नियमों में होने वाले बदलावों को लेकर चिंतित हैं? अपग्रेड प्लान के बारे में आश्वस्त नहीं हैं? एडवेंचर एश्योर्ड प्रोग्राम के साथ, ग्राहक बिना किसी चिंता के स्वामित्व का शानदार अनुभव प्राप्त कर सकते हैं, क्योंकि एएलडी 3 साल और 4 साल की अवधि तथा 20 हजार किलोमीटर / वर्ष तक के माइलेज के लिए वाहन की एक्स-शोरूम कीमत के 55% तक बायबैक की गारंटी देता है।

2. एक्सटेंडेड वारंटी: एडवेंचर एश्योर्ड प्रोग्राम के जरिए ग्राहकों को एक्सटेंडेड वारंटी की सुविधा देकर यह सुनिश्चित किया जाता है कि, उन्हें अचानक सामने आने वाले मरम्मत के खर्चे से बचाया जाए। यह जीप के अपने वाहनों की गुणवत्ता और स्थायित्व की क्षमता पर अटल विश्वास को दर्शाती है।

3.सालाना रखरखाव एवं मरम्मत: एएलडी के साथ पेश किया जाने वाले एडवेंचर एश्योर्ड प्रोग्राम में सालाना रखरखाव के साथ-साथ नियमित और पर सर्विसिंग और निरीक्षण सेवाओं को शामिल किया गया है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि ग्राहकों के वाहन हमेशा सबसे बेहतर स्थिति में हों। इससे भी बड़ी बात यह है कि, इसमें एक्सटेंडेड वारंटी के दायरे से बाहर, जैसे कि टायर और बैटरी को भी कवर किया गया है।

4. सड़क के किनारे सहायता: जीप अपने ग्राहकों की सुरक्षा और उनकी सहूलियत के लिए प्रतिबद्ध है, और इसी के तहत एडवेंचर एश्योर्ड प्रोग्राम में भी पूरे देश में 24×7 सड़क किनारे सहायता उपलब्ध कराई जाती है। चाहे टायर पंचर हो जाए, बैटरी ख़राब हो जाए, या फिर कोई अनहोनी हो जाए, बस एक फ़ोन कॉल पर जीप की विशेषज्ञ सहायता ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगी।

5. बीमा: एएलडी के साथ पेश किया जाने वाला एडवेंचर एश्योर्ड प्रोग्राम व्यापक बीमा कवरेज (पहले साल के लिए) भी प्रदान करता है, और इस तरह सड़क की अनिश्चितताओं से ग्राहकों की हिफाजत करता है। जीप खरीदने वाले ग्राहक पूरे आत्मविश्वास और आजादी के साथ नई जगहों की खोज का आनंद ले सकते हैं।

जीप का एडवेंचर एश्योर्ड प्रोग्राम ग्राहकों के अपने सफर के अनुभव के तरीके में बड़े पैमाने पर बदलाव लाने के लिए तैयार है, जो इसकी खरीद पर मिलने वाले बेमिसाल फायदों के साथ-साथ मन की शांति भी प्रदान करता है। एडवेंचर की पुकार सुनें, और जीप के साथ उन सभी जगहों की सैर करें जिनके बारे में आपने केवल सपना देखा है।

एडवेंचर एश्योर्ड प्रोग्राम के बारे में ज्यादा जानकारी पाने और टेस्ट ड्राइव की बुकिंग करने के लिए, कृपया www.jeep.com पर जाएँ या अपने नजदीकी जीप डीलरशिप से संपर्क करें।