50 kg Mahua Sadva destroyed
File Photo

  • लाखांदूर पुलिस की कार्रवाई

लाखांदूर (सं). शराब पर प्रतिबंध के बावजूद गांव के पास नदी पात्र में शराब की अवैध बिक्री के बारे में लाखांदूर पुलिस को पता चलने पर पुलिस ने छापा मारा. इसमें पुलिस ने 12 हजार रु. का अवैध देशी शराब संग्रहण जब्त किया. यह घटना तहसील के मोहरणा के वैनगंगा नदी पात्र में घटी. आरोपी मोहरणा निवासी अमित मेश्राम (28) है.

लाखांदूर पुलिस को पुलिस सूत्रों से गुप्त सूचना मिली थी कि पिछले कुछ दिनों से मोहरणा के नदी पात्र में अवैध देशी शराब बेची जा रही है. इस आधार पर, लाखांदूर पुलिस ने तुरंत मोहरणा के वैनगंगा नदी पात्र में मछुआरे के अड्डे पर छापा मारा.

इस दौरान पुलिस को मछलियां पकडनेवाले कुछ नागरिकों के अड्डे के पास लगभग 5 पेटी शराब का अवैध संग्रहण दिखाई दिया. इस बारे में पुलिस द्वारा पूंछतांच करने पर यह संग्रहण अमित मेश्राम नामक व्यक्ती का होने का बताया गया. पुलिस को देख आरोपी घटनास्थल भाग निकला. इस कार्रवाई में पुलिस ने लगभग 12 हजार 480 रु. का अवैध संग्रहण जब्त किया.

आरोपी के खिलाफ गुनाह दर्ज किया गया. यह कार्रवाई लाखांदूर पुलिस थाना के तहत पुलिस नाईक राजेश शेंडे, पुलिस शिपाई प्रदिप राऊत, भागवत मुंडे एवं संदीप रोकडे ने की है. आगे की जांच थानेदार शिवा कदम के मार्गदर्शन में पुलिस नाईक दुर्योधन वकेकार कर रहे है.