Stray Dogs
फ़ाइल फोटो

  • शहरवासियों ने की प्रशंसा

Loading

भंडारा. शहर में आवारा कुत्तों की नसबंदी के लिए नप भंडारा व पीपल फार एनिमल्स ने जन्म दर नियंत्रण कार्यक्रम शुरू किया. भंडारा के लोगों द्वारा इस अभियान की प्रशंसा की जा रही है.

शहर में आवारा कुत्तों की समस्या दिन प्रतिदिन गंभीर होती जा रही है. अन्य शहरों में लाखों रुपए खर्च करके आवारा कुत्तों की नसबंदी की जाती है, लेकिन भंडारा शहर में आवारा कुत्तों की नसबंदी करने का कोई प्रयास नहीं हो रहा है. कुछ दिन पहले भंडारा में कुत्तों को पकड़ने वाला आपरेशन चलाया गया था. अब शहर के कुत्तों को पकड़ने व शहर के अधिकार क्षेत्र से बाहर जारी करने के बाद नगरपालिका स्तर से हलचल शुरू हो गई है.

आवारा कुत्तों की बढ़ती संख्या को ध्यान में रखते हुए नप व पीपल फार एनिमल्स भंडारा के तत्वावधान में आवारा कुत्तों को पकड़ना, उनकी नसबंदी करना, रेबीजरोधक टीकाकरण तथा त्वचा व अन्य रोगों का उपचार करना इस अभियान के लिए भंडारावासी व प्राणी मित्र की ओर से नप मुख्याधिकारी का स्वागत किया गया. 

इस अवसर पर पल्लवी रोटकर, नगरसेवक बंटी मिश्रा, संजय चौधरी, पंकज हुकरे, हर्षा वैद्य, मयूर सरोदे, बंटी अले, अजिंक्य वैद्य, राजू पटेल, नगरसेवक एड. विनयमोहन पशिने, जुमाला बोरकर, सोनु खोब्रागड़े उपस्थित थे.