bus

Loading

साकोली.  महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए राज्य सरकार ने  महाराष्ट्र राज्य मार्ग परिवहन महामंडल की बस सेवा बंद कर दी है. इससे एसटी महामंडल की आय बंद हो गई थी. राज्य सरकार ने कुछ प्रमाण में नियमों के तहत  मई महीने में जिले अंतर्गत बस सेवा  शुरू किया. लेकिन यह सेवा शुरू करते समय 50 प्रश आसन क्षमता की शर्त रखी है. महामंडल की आय घटने  से कर्मचारियों का वेतन पिछले 3 महीनों से नहीं हो पाया है. इसलिए कर्मचारियों का वेतन शीघ्र अदा करने की मांग को लेकर साकोली डिपो के कर्मचरियों ने विजय नंदागवली के नेतृत्व में विधानसभा अध्यक्ष नाना पटोले को सौंपा. 

 मई महीने से जिले के मुख्य मार्ग पर बस सेवा शुरू है. कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के चलते  एसटी को कम यात्री मिल रहे हैं.  महामंडल का भारी आर्थिक नुकसान हो रहा है. आय  का मार्ग बंद होने से एसटी महामंडल के पास कर्मचारियों का वेतन देने के लिए पैसे नहीं है. मई माह का आधा वेतन दिया गया है. जून महीने का वेतन अभी तक नहीं मिला है.

मार्च महीने का 50 प्रश  वेतन अभी तक नहीं दिया गया है. इससे एसटी कर्मियों पर भुखमरी की नौबत आई है. साकोली डिपो के एसटी कर्मचारियों ने नाना पटोले को निवेदन सौंपकर  कर्मचारियों का वेतन शीघ्र अदा करने संबंध में निर्देश देने की अपील की. शिष्टमंडल में रामेश्वर मोटघरे, सूरज सोनटक्के, संतोष मडावी, पांडुरंग हटवार, रामचंद्र हेमणे, राहुल इलमकर, खिन्नालाल लंजे, सदानंद तिडके, हरिसिंह  रघुवंशी, पांडुरंग मेश्राम एवं विलास गेडाम उपस्थित थे.