Ration 01

Loading

तुमसर (सं). लॉकडाउन के कारण वर्तमान में भी पूर्णतः काम धंदे शुरु नही होने के कारण अनेक मजदूरो की आर्थिक स्थिति गंभीर दिखाई देती है. ऐसे में देव्हाडी के गरीब एवं जरूरतमंदों को पुलिस एवं मिलिट्री जवान द्वारा ग्रामीणों के सहयोग से अनाज का वितरण किया जा रहा है.

लॉकडाउन के बीच खाने-पीने की समस्या झेल रहे गरीब एवं जरूरतमंद लोगों के बीच जवानों द्वारा बारिश शुरु होने के बावजूद अनाज का वितरण किया. उन्होंने जरूरतमंदों को आर्थिक मदद भी की. उनके नुसार लॉकडाउन शुरु रहने से गरीब तबके के लोगों के बीच खाद्य पदार्थों की घोर समस्या उत्पन्न हो गई है. ऐसे में उन जरूरतमंद लोगों के बीच अनाज का वितरण करने से उन्हें थोड़ी राहत मिलेगी. समाज के सभी सक्षम लोगों द्वारा लाचार लोगों की मदद करने में आगे आने की जरूरत है. सबकुछ सरकार के भरोसे छोड़ना सही नहीं होता है उन्होंने कहा कि लॉकडाउन की अवधि तक जरूरतमंदों के बीच अनाज का वितरण करने का निर्णय लिया गया.

इसमे थानेदार रामेश्वर पिपरेवार के मार्गदर्शन में पी एस आय भारत वर्मा, जीतू मल्होत्रा, समाधान लांडगे, विलेश, मिलिट्री जवान गंगाप्रसाद द्वारा गेंहू, चावल एवं तेल का वितरण किया गया था. इसमें पुलिस मित्र आलम खान द्वारा सहयोग किया गया था. उनके इस कार्य के लिए विधायक राजू कारेमोरे द्वारा सराहना की गई हैं.