राकांपा के पूर्व जिल्हाध्यक्ष कांग्रेस में जाने की तैयारी में !

  • .सोशल मीडिया की फोटो के बाद लगातार हो रही चर्चाएं

पालांदुर. भंडारा जिला परिषद के आगामी चुनाव से पहले भंडारा जिला राष्ट्रवादी कांग्रेस के पूर्व जिल्हाध्यक्ष दामाजी खंडाईत भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस में  जाने की तैयारी में हैं. हालांकि इस बारे में अधिकृत रूप से कोई जानकारी नहीं मिली है. लाखनी तालुका कांग्रेस कमेटी की बैठक के दौरान खंडाईत के कांग्रेस में जाने की चर्चाएं भी हुईं. 

सिद्धार्थ विद्यालय, खेडेपार रोड, लाखनी में लाखनी तहसील के कांग्रेस कमेटी की बैठक में साकोली विधानसभा क्षेत्र के विधायक तथा विधानसभा अध्यक्ष नाना पटोले की उपस्थिति में आयोजित की गई. इस बैठक में इस कार्यक्रम को पक्षीय बैठक का स्वरुप प्राप्त हो गया था. कांग्रेस पार्टी के नवनियुक्त पदाधिकारियों को  नियुक्ति पत्र देने, पार्टी की ताकत बढ़ाने का काम करने के संदर्भ में इस बैठक का आयोजन किया गया था. 

इस बैठक का चित्र जब सोशल मीडिया पर वाइरल हुई तो यह एक अलग तरह की चर्चा शुरु हो गई. बैठक में स्टेज पर विधायक महोदय के बगल में राष्ट्रवादी के पूर्व जिलाध्यक्ष दामा जी खंडाईत बैठे थे. उनके स्चेज पर बैठा देखकर यह चर्चा होने लगी कि कहीं खंडाईत कांग्रेस में प्रवेश को नहीं ले रहे हैं. इस चर्चा के संदर्भ में लाखनी तालुका कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजु निर्वाण से संपर्क करने पर यह पर यह पता चला कि बैठक में किसी के भी कांग्रेस में प्रवेश का मुद्दा बैठक में नहीं रखा गया था.

कांग्रेस में प्रवेश के बारे में दामा जी खंडाईत की ओर से कोई प्रस्ताव नहीं आया था. विधानसभा अध्यक्ष नाना पटोले से व्यक्तिगत काम होने के कारण खंडाईत वहां आए थे. बैठक के लिए आए कांग्रेस के विधायकों ने खंडाईत को भी यहां बैठने कहा था, ऐसा बताया जा रहा है. दामाजी खंडाईत कांग्रेस में प्रवेश करेंगे, यह केवल अफवाह है। तहसीस कांग्रेस अध्यक्ष ने इस बारे में खुलासा किया है, कि दामा जी खडाईत कांग्रेस में प्रवेश नहीं कर रहे हैं.