ट्रक टायरों की चोरी की गुत्थी नहीं सुलझी

  • 22 दिनों बाद भी बनी है पहेली

साकोली. ट्रक से डेढ़ लाख रुपये महंगी बाइक के टायर चोरी की घटना को 22 दिन हो गये हैं, किंतु नागपुर-रायपुर राजमार्ग पर मोहगाटा सराटी गांव के आसपास हुई थी, किंतु अभी तक आरोपी हाथ नहीं आया है. इस तरह के सवाल का सामना साकोली पुलिस को करना पड़ रहा है. जानकारी अनुसार पिछले महिने में 28 अक्टूबर को नागपुर से निकले ट्रक (क्र. एम.एच. 40 एन. 490) के ट्रक में 9 लाख 72 हजार 992 रुपये कीमती बाइक के टायर भरे थे.

ट्रक नागपुर से रायपुर की ओर जा रहा था. मोहगाटा से सराटी परिसर में इस ट्रक से 1 लाख 27 हजार 224 रुपयें कीमती 114 टायर चलते ट्रक से चोरी हुए. इस घटना के बाद ट्रक चालक दसरा रोड महल नागपुर निवासी अयूब मो. हनीफ शेख ने साकोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई.

इसके बाद, पुलिस उप-निरीक्षक गेडाम ने अपनी टीम के साथ साकोली, लाखनी व कारधा के सभी ढाबों का दौरा किया और जांच के बाद टायर बेचने वाले दुकानदार की जांच की, किंतु इसका कोई फायदा होता नहीं दिख रहा है. इसके कारण यह सवाल है कि इस मामले में टायर चुराने का आरोप किस पर है. फिलहाल इस मामले की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक रेवतकर कर रहे हैं. नवनियुक्त थानेदार संजय खोकले ने कहा कि आरोपी मिल जाएंगे.