Happy Kiss Day : प्यार भरे स्पर्श से करें जज़्बातों को बयां

प्यार करने वाले कद्रदानों के लिए फरवरी माह व्यस्तताओं भरा होता है। हम सभी जानते है कि 14 फ़रवरी को वैलेंटाइन डे मनाया जाता है। पर 7 दिन पहले से ही प्यार का त्योहार शुरू हो जाता है। जिसे

प्यार करने वाले  कद्रदानों के लिए फरवरी माह व्यस्तताओं भरा होता है। हम सभी जानते है कि 14 फ़रवरी को वैलेंटाइन डे मनाया जाता है। पर 7 दिन पहले से ही प्यार का त्योहार शुरू हो जाता है। जिसे वैलेंटाइन विक कहते हैं। इस वीक को लोग बहुत ही हर्षोल्लास के साथ मनाते है। पुरे 7 दिन अलग-अलग डे के रूप में मनाया जाता है। बता दें  कि इस बार  7 फरवरी से शुरू होने वाले वैलेंटाइन वीक का पहला दि‍न  रोज़ डे  है दूसरा दिन यानी 8 फरवरी को प्रपोज़ डे, 9 फरवरी को चॉकलेट डे , 10 फरवरी को टेडी डे , 11 फरवरी को प्रॉमिस डे , 12 फरवरी को हग डे , 13 फरवरी को किस डे  और 14 फरवरी को वैलेंटाइन्स डे  होगा।

Happy Kiss Day 2020: वैलेंटाइन वीक का सबसे आखरी दिन किस डे के तौर पर मनाया जाता है। ये 13 फरवरी को वैलेंटाइन डे के एक दिन पहले मनाया जाता है। किस डे प्यार ज़ाहिर करने का खास दिन है। इस दिन का महत्त्व  इसके नाम से ही ज़ाहिर होता है। जज़्बातों को बयां करने के लिए एक प्यार भरा स्पर्श काफी होता है। ये सिर्फ अपने प्यार और भावना को प्रकट करने का एक ज़रिया है। जब किसी को किसी प्यार हो जाता है तो उसके लिए वे दुनिया में वो शख्स खास होता है। बंधनों से ऊपर उठकर उसके लिए फ्रिक और कुछ भी कर गुजरने का हौसला होता  है।

होंठों से छू लो तुम

मेरा गीत अमर कर दो

होंठों से छू लो तुम

मेरा गीत अमर कर दो

बन जाओ मीत मेरे

मेरी प्रीत अमर कर दो

होंठों से छू लो तुम

मेरा गीत अमर कर दो