अभिनेता बोमन ईरानी की माँ का निधन, नींद में ही दुनिया को कहा अलविदा

    मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता बोमन ईरानी (Boman Irani) की मां का निधन हो गया है। अभिनेता ने इस बात की जानकारी खुद  इंस्टाग्राम पोस्ट के द्वारा दी। 61 वर्षीया बोमन ने अपने पोस्ट में लिखा कि,  “उनकी 94 वर्षीय मां ने नींद में ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया।”

    94 वर्ष की आयु में निधन

    बोमन ने सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा, ‘मां ईरानी ने नींद में ही इस दुनिया को शांति से अलविदा कह दिया। वो 94 वर्ष की थीं, उन्होंने 32 साल की उम्र से ही मेरे लिए मां और पिता, दोनों के किरदार निभाए थे। वो बहुत जिंदा दिल थीं और कई मजेदार कहानियों से भरी थीं, जो सिर्फ वहीं कह सकती थीं।’

    अभिनेता ने आगे कहा, “सबसे लंबी भुजा जो हमेशा उसकी जेब में खोदती थी, तब भी जब वहाँ बहुत कुछ नहीं था। जब उसने मुझे फिल्मों में भेजा, तो वह इसका ध्यान रखती थी कि, सभी कंपाउंड बच्चे मेरे साथ आएं। वह हमेशा कहती थी कि ‘पॉपकॉर्न मत भूलना’। वह अपने हाथ से बनाए भोजन और अपने गीतों से प्यार करती थी। इसी के साथ वह तुरंत विकिपीडिया और आईएमडीबी में तथ्यों की जांच करती थी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Boman Irani (@boman_irani)

    बोमन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “वह हमेशा कहती थीं, ”आप ऐसी अभिनेत्री नहीं हैं, जो लोग आपकी तारीफ करें। आप केवल एक अभिनेता हैं, इसलिए आप लोगों को हंसा सकते हैं।” उन्होंने हमेशा कहा,”लोगों को खुश करो”। कल रात उसने मलाई कुल्फी और कुछ आम मांगे। वह चाहती तो चाँद और तारे माँग सकती थी। वह थी, और हमेशा रहेगी……एक सितारा की तरह।