टीवी शो सुपर डांसर (Super Dancer ) में गोविंदा संग नजर आएंगी नीलम कोठारी

     नीलम कोठारी (Neelam Kothari) एक्टर गोविंदा (Govinda) के साथ जल्द ही रियालिटी शो सुपर डांसर – चैप्टर 4 में शिरकत करेंगी। आने वाले एपिसोड में आप देख सकते हैं, कि निलम इस शो के लिए कितनी एक्साइटेड हैं।   

    नई दिल्ली: आनेवाले लेटेस्ट एपिसोड में होगा टोटल धमाल,शिरकत करेगी नीलम कोठरी । 80-90 के दशक में फिल्मी जगत की सबसे पसंदीदा रह चुकी जोड़ी गोविंदा और नीलम कोठारी टीवी शो सुपर डांसर (Super Dancer ) मे आने नजर वाले  हैं। इस शो में उन्हें लोगो का काफी प्यार मिला। ‘लव 86’,  ‘ सिंदूर ‘ और खुदगर्ज सहित एक दर्जन से अधिक फिल्मों वे नीलम सहकलाकार गोविंदा के साथ काम कर चुकी हैं। इसके बारे में नीलम ने का की, ‘गोविंदा और उनके जोड़ी को ऑनस्क्रीन काफी सराहा गया था’। दोनो ही स्टार की  केमिस्ट्री फैंस के दिल को छू जाती थी।

    80 और 90 के दशक में अपने करियर के ऊंचाई पर जाने के बाद नीलन दर्शकों की पसंदीदा एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हो गई,लेकिन फिर उन्होंने मनोरंजन के जगत से एक लम्बे समय का ब्रेक ले लिया। नीलम कहती हैं, ‘उस समय जब मैं फिल्मों में अपने करियर के चरम पर थी,हमारे पास कभी भी सोशल मीडिया नहीं  था जो हमें हमारी लोकप्रियता ,प्रशंसकों के बिच उत्साह और उनकी प्रशंसा का एहसास दिला पाता  ,लेकिन  पहले नेट्फ़्लिस शो में होना और अब रियलिटी शो में उपस्थित  होना मुझे अहसास करवा  की , मेरे  कितने प्रशंसक हैं। लोग मेरे काम को आज भी यद् करते हैं। सोशल मीडिया  पर टिप्पणियों और सीधे संदेशों के माध्यम से मुझे सबसे उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली है,और यह लगभग ऐसा लगता है जैसे मैंने एक की है।  की यह स्नेह और गर्मजोशी वास्तव में मुझे आगे बढ़ने वाले उद्योग में और अधिक सक्रिय होने के लिए प्रेरित करता है.”

    कोरोना संक्रमण को देखते हुए नीलम इस शो के लिए सुनिश्चित नहीं कर पाती हैं कि, वे आ भी पाएंगी या नहीं, लेकिन उनके पति समीर सोनी ने उनका साथ दिया और कहा कि सुपर डांसर एक  पॉपुलर शो है उसमें जाना चाहिए. वहां फन और टैलेंट देखने को मिलेगा. बॉलीवुड वाइव्स के फैबुलस लाइव्स के सीज़न 2 के लिए तैयार होने के साथ, नीलम भी पूरी तरह से अभिनय में वापसी पर गंभीरता से विचार कर रही है. फिलहाल इस बारे में उन्होंने अभी कुछ कहा नहीं है, लेकिन जल्द ही उनकी नई शुरुआत देखी जा सकती है.