Ranveer & Deepika

मुंबई: बॉलीवुड ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम सामने आने के बाद से बॉलीवुड में मानों भूचाल जा आ गया है. हर किसी की जुबां पर इस वक्त दीपिका का ही नाम है. ऐसे में दीपिका भी इस ख़बर को सुनकर बेहद परेशान है, जिन्हें एनसीबी (NCB) के सामने 26 सितंबर को हाजिर होना है.

दीपिका से पूछताछ की पूरी तैयारी एनसीबी ने कर ली है. इसी बीच दीपिका पादुकोण के पति एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने एनसीबी के सामने एक ख़ास गुहार लगाई है. रणवीर ने अर्जी (Application) देकर गुज़ारिश की है कि उन्हें दीपिका के साथ एनसीबी दफ्तर में आने की इजाज़त दी जाए।

रणवीर ने अपनी अर्ज़ी में कहा है कि दीपिका को एंग्जायटी(Anxiety) की परेशानी है। उन्हें कभी-कभार पैनिक अटैक्स(Panic Attacks) भी आते हैं। इसलिए उन्हें दीपिका के साथ रहने की परमिशन मिलनी चाहिए।

हांलाकि रणवीर ने यह भी कहा है कि “वह कानून का पालन करने वाले नागरिक हैं और जानते हैं कि वह दीपिका से पूछताछ के समय उपस्थित नहीं हो सकते हैं, लेकिन यह समझा जाता है कि उसे NCB कार्यालय के अंदर जाने की अनुमति दी जाए।”

रणवीर की इस एप्लिकेशन पर अभी तक एनसीबी की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है। 

दीपिका इस वक्त काफी परेशान हैं, ऐसे में एक आदर्श पति की तरह रणवीर उनके साथ साएं की तरह मौजूद रहना चाहते हैं. जैसे ही दीपिका को एनसीबी का नोटिस मिला वो अपनी वाइफ के पास गोवा चले गए. रणवीर खुद दीपिका को गोवा से मुंबई लेकर आए. एयरपोर्ट पर वो दीपिका पादुकोण के साथ ही दिखे. 

इतना ही नहीं इस पूरे मामले में दीपिका को ‘पादुकोण और भावनानी’ परिवार दोनों का भी साथ मिला हुआ है। लंबी चौड़ी लीगल टीम के साथ रणवीर और दीपिका इस मुश्किल का हल ढ़ूंढ़ने में लगे हुए हैं। 

जैसा कि सब जानते हैं कि दीपिका का नाम ‘ड्रग्स मामले’ में तब फंसा जब उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) और उनके बीच हुए व्हॉट्सएप चैट लीक हो गई। इस चैट में दीपिका करिश्मा से ‘माल’ और ‘हैश’ के बारे में बातें कर रही हैं।