महाजनादेश यात्रा ७  को खामगाव में

खामगांव. भाजपा सरकार ने पिछले पांच वर्षों में किए गए विकास कार्य और अगले पांच वर्ष में किए जाने वाले विकास कार्य की जानकारी जनता को देने के लिए मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने राष्ट्रसंत तुकडोजी

खामगांव. भाजपा सरकार ने पिछले पांच वर्षों में किए गए विकास कार्य और अगले पांच वर्ष में किए जाने वाले विकास कार्य की जानकारी जनता को देने के लिए मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने राष्ट्रसंत तुकडोजी महाराज की गुरुकुंज मोझरी से महाजनादेश यात्रा देश के गृहमंत्री राजनाथसिंह की प्रमुख उपस्थिती में प्रारंभ की है. समूचे महाराष्ट्र में जानेवाली इस यात्रा का ७ अगस्त को शहर में आगमन हो रहा है. ऐसी जानकारी विधायक आकाश फुंडकर ने भाजपा कार्यालय में आयोजित पत्रपरिषद में दी. इस यात्रा का दोपहर १ बजे शहर में आगमन होगा. इस वक्त शेगांव नाका पर स्वागत किया जाएगा. इसके बाद सरकारी अस्पताल, बसस्टैंड मार्ग से यह यात्रा भारतरत्न डा.बाबासाहब आंबेडकर नप.मैदान पहुंचेगी. जहां पर जाहीर सभा का आयोजन किया गया है. सभा के बाद जनादेश यात्रा नांदुरा की ओर प्रस्थान करेगी.

महाजनादेश यात्रा के मद्देनजर शहर में स्वागत की तैयारियां चल रही है. जगह-जगह पर बैनर लगाए जा रहे है. इस यात्रा का भाजपा के सभी सेल के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मोटरसाइकिल रैली व्दारा स्वागत करेंगे. सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता साथ ही जनता बड़ी संख्या में उपस्थित रहे ऐसा आवाहन विधायक आकाश फुंडकर व भाजपा मीडिया सेल के प्रदेश सदस्य सागर फुंडकर ने किया है.