बुलढाना. राज्यभर में हो रही लगातार बारिश के कारण राज्य के कोल्हापुर, सातारा व सांगली जिला बुरी तरह बाढ़ से प्रभावित हुए है. इन जिलों में नागरिकों का जीवन अस्त व्यस्त हो गया है. इन लोगों की सहायता के

बुलढाना. राज्यभर में हो रही लगातार बारिश के कारण राज्य के कोल्हापुर, सातारा व सांगली जिला बुरी तरह बाढ़ से प्रभावित हुए है. इन जिलों में नागरिकों का जीवन अस्त व्यस्त हो गया है. इन लोगों की सहायता के लिए स्थानीय दिव्या फाउंडेशन की ओर से हाल ही में जीवनावश्यक सामग्री का वितरण किया गया. बाढ़ के कारण कोल्हापुर, सांगली व सातारा में कइयों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा है. कइयों का घर डूब गया तो अनेक स्थानों पर इमारत गिर गई. खाने, पीने की कोई सुविधा नहीं होने से नागरिक परेशान हो उठे है. बाढ़ के कारण आवश्यक सामग्री नष्ट हो गई.

इन बाढ़ पीड़ितों की सहायता के लिए दिव्या फाउंडेशन की ओर से शहरवासियों को मदद का आह्वान किया गया. शहर में एकत्रित की गई सामग्री दिव्या फाउंडेशन के संस्थापक अध्यक्ष अशोक काकडे के नेतृत्व में ट्रक व अन्य वाहनों के माध्यम से रवाना की गई. इस मदद में नकद राशि, कपड़े, 1 हजार ब्लैंकेट, 500 बकेट, बिस्किट बाक्स, 500 किराना किट आदि सामग्री का समावेश है. इस कार्य के लिए पुलिस महिला कर्मचारी कोकिला तोमर, संदेश राठोड़, ज्योति इंगले, गजानन अवसरमोल, गायत्री सावजी, संजय कस्तूरे, सुनील तिजारे, मोहम्मद इमरान, महेश जाधव, चंद्रकुमार बहेकर, संध्या फुंडे, पुलिस उपनिरीक्षक संदिप काले, पांडुरंग राऊत, तनवीर, नोमान वाठारे, संजय थेर, सचिन सालवी, मोहसीन खान, ज्योती गवई आदि ने सहयोग किया.