Bring back laborers and girls, BJP demands from the government

खामगांव. राज्य में शनिवार सुबह मुख्यमंत्री के रूप में देवेन्द्र फडणवीस व उपमुख्यमंत्री के रूप में अजीत पवार ने शपथ ली. जनता ने चुनाव में महायुति को समर्थन देकर चयन किया था. इस घटनाक्रम पर नेताओं ने

खामगांव. राज्य में शनिवार सुबह मुख्यमंत्री के रूप में देवेन्द्र फडणवीस व उपमुख्यमंत्री के रूप में अजीत पवार ने शपथ ली. जनता ने चुनाव में महायुति को समर्थन देकर चयन किया था. इस घटनाक्रम पर नेताओं ने विचार रखे.

भाजपा सरकार राज्य के विकास के लिए कटिबध्द: फुंडकर
विधायक आकाश फुंडकर ने कहा कि विधानसभा चुनाव में मतदाताओं ने भाजपा – सेना महागठबंधन को बहुमत की माध्यम से महाजनादेश देकर फिर से सत्ता स्थापन करने का अवसर दिया था. किंतु समय पर मित्र पक्ष शिवसेना ने मुंह फेरने से सत्ता स्थापन होने में भले ही देर हुयी. किंतु मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के रुप में भाजपा के सत्तास्थापन हुयी है. यह संतोष जनक बात होकर भाजपा सरकार राज्य के विकास के लिए कटिबध्द है.

स्वाभिमानी शेतकरी संगठन के जिलाध्यक्ष ने कहा कि
राज्य में सत्ता प्राप्त करने के लिए भाजप, शिवसेना, कांग्रेस व राष्ट्रवादी के आला नेताओं की चल रही दौड़ जनता खुली आंखों से देख रही थी. किंतु इन नेताओं को अकाल की स्थिति से जूझ रहे किसान व जनता की कोई परवाह नहीं. फिलहाल राज्य में चल रही राजनीति को देखकर जनता में निश्चित रूप से जनजागरण होगा.

दाल में कुछ तो काला है :चौहान
कांग्रेस सेवादल जिलाध्यक्ष तेजेंद्रसिह चौहान ने कहा कि भाजपा ने राष्ट्रवादी के नेता अजित पवार के साथ मिलकर जिस तरीके से सत्ता स्थापित की है. यह प्रक्रिया पूरी तरह से असंवैधानिक होने की बात दिखाइ देती है. जिससे प्रजातंत्र गला घोटने जैसा प्रकार हो रहा है. सत्ता स्थापना के लिए जो गड़बड़ी की गयी है उससे दाल में कुछ तो काला है ऐसी आशंका हो रही है.