Theft Logo

मलकापुर. आटो रिक्क्षा से आये चोरों ने व्यापारी की २ लाख 3१ हजार की बैग उड़ाने की घटना गुरुवार रात को निमवाडी परिसर में घटी. जिससे शहर में खलबली मची है. मामले के जानकारी अनुसार स्थानीय व्यापारी

मलकापुर. आटो रिक्क्षा से आये चोरों ने व्यापारी की २ लाख 3१ हजार की बैग उड़ाने की घटना गुरुवार रात को निमवाडी परिसर में घटी. जिससे शहर में खलबली मची है.

मामले के जानकारी अनुसार स्थानीय व्यापारी सुगनचंद कोचर गुरुवार की रात को ९ बजे रेल्वे स्टेशन समीप के दूकान से घर की ओर पैदल जा रहे थे. उनके पास २ लाख 3१ हजार रकम की बैग थी. दरमियान निमवाडी परिसर में पीछे से तेज गति से आनेवाले आटो में पिछले सीट पर बैठे व्यक्ति ने उनके हाथ से बैग छिनी ओर भाग गये. इस वक्त कोचर ने शोर शराबा करने पर कुछ लोगों ने आटो का पीछा कर पकड़ने का प्रयास किया. लेकिन चोर फरार होने में सफल हुए. घटना की जानकारी मिलते ही थानेदार कैâलास नागरे अपने कर्मी समेत घटनास्थल पहुंचे. इसवक्त परिसर में लगे सीसीटीवी कैâमरे के फुâटेज चेक किए गए. जिसके आधार पर पुलिस चोरों की खोजबीन कर रही है. इस मामले में सुगनचंद कोचर की शिकायतपर शहर पुलीस थाने में अज्ञात चोरो के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है.