चाकू मारने से विवाहिता घायल

खामगांव. मलकापुर निवासी रूपाली राजेश धोटे (25) विवाहिता अपने मायके घाटपुरी गांव में भाई के घर आयी थी. पड़ोस में रहने वाले अमित शर्मा व नीलेश इंगले ने उसके भाई को मुंबई चलने के लिए कहा. उसने मना करने

खामगांव. मलकापुर निवासी रूपाली राजेश धोटे (25) विवाहिता अपने मायके घाटपुरी गांव में भाई के घर आयी थी. पड़ोस में रहने वाले अमित शर्मा व नीलेश इंगले ने उसके भाई को मुंबई चलने के लिए कहा. उसने मना करने से उनमें विवाद हुआ. यह विवाद जब मारपीट तक पहुंचा तो रूपाली ने बीचबचाव करने का प्रयास किया. तब अमित शर्मा ने उसके हाथ पर चाकू मारकर उसे घायल कर दिया. रूपाली ने इस मामले में शिवाजी नगर पुलिस थाने में शिकायत देने पर उक्त दोनों के खिलाफ आइपीसी की धारा 324, 452, 504, 506, 34 के तहत अपराध दर्ज किया गया.

बिल देने में कर रहा था टाल-मटौल

इसी मामले में अमित शर्मा ने शिवाजी नगर पुलिस थाने में दी शिकायत में कहा हैं कि, उसने रूपाली के भाई आकाश रावणकार से मोबाइल खरीदा था. जिसका बिल लेने वह उसके घर पहुंचा था. इस दौरान आकाश ने मोबाइल का बिल देने से टाल मटौल कर विवाद किया. इस मामले में पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ आइपीसी की धारा 324, 504, 506, 34 के तहत अपराध दर्ज किया.