सायाला से शेंदुर्जन रास्ते की दुरावस्था

सिंदखेडराजा. जिला प्रशासन की अनदेखी के कारण सायाला से शेंदुर्जन रास्ता खराब हो चुका है. रास्ता की अवस्था अत्यंत दयनीय होने के कारण नागरिकों को यातायात करने तथा पैदल चलने में भी कठिनाई हो रही है. वहीं

सिंदखेडराजा. जिला प्रशासन की अनदेखी के कारण सायाला से शेंदुर्जन रास्ता खराब हो चुका है. रास्ता की अवस्था अत्यंत दयनीय होने के कारण नागरिकों को यातायात करने तथा पैदल चलने में भी कठिनाई हो रही है. वहीं दूसरे ओर जिला प्रशासन की ओर से किसी भी प्रकार की दखल नहीं ली जा रही है. रास्ता तत्काल दुरुस्त करने की मांग स्थानीय नागरिकों ने की है.

बता दें की उपरोक्त रास्ते से ही नागरिकों को साप्ताहिक बाजार के लिए शेदुर्जन जाना पड़ता है. रास्ते की दुरावस्था के कारण बाजार में आए व्यापारियों को भी नुकसान सहन करना पड़ रहा है. रास्ता खराब होने से करीबी गांव के नागरिक साप्ताहिक बाजार में में नहीं आ पाते जिसके कारण व्यापारी वर्ग भी परेशान है.

गड‍्ढों में जमा हो गया बारिश का पानी
बारिश का पानी जमा होने से गडढों का आकार और अधिक बढ़ रहा है तथा गडढों में पानी जमा होने के कारण वाहन धारकों को रास्ते पर गड‍्ढा कहां है यह मालूम न होने के कारण हादसे होने की संभावना बढ़ गई है. उक्त रास्ते की तत्काल दुरुस्ती करने की मांग स्थानीय नागरिकों द्वारा की जा रही है.