बोंडइल्लीग्रस्त किसानों को जल्द दें मुआवजा

चिखली. जिले के विभिन्न इलाकों में बोंडइल्ली से फसलों का भरी नुकसान हो रहा है, जिससे किसान परेशानी हैं. इसलिए जल्द से जल्द बोंडइल्ली से हुए नुकसान का सर्वेक्षण कर उन्हें जल्द से जल्द मुआवजा दिलाने के

चिखली. जिले के विभिन्न इलाकों में बोंडइल्ली से फसलों का भरी नुकसान हो रहा है, जिससे किसान परेशानी हैं. इसलिए जल्द से जल्द बोंडइल्ली से हुए नुकसान का सर्वेक्षण कर उन्हें जल्द से जल्द मुआवजा दिलाने के लिए प्रशासनिक स्तर पर प्रयास किए जाएंगे, ऐसा आश्वासन चिखली के विधायक बोंद्रे ने दिया. वे चिखली तहसील के केलवद में खेतों के नुकसान का मुआयना कर रहे थे.

केलवद के किसान संतोष गायकवाड ने अपने खेत में कपास की फसल बोई थी. कपास की फसल उगने के बाद उस पर बोंडइल्ली का असर दिखने लगा. इस नुकसान की जानकारी मिलने के बाद विधायक बोंद्रे ने प्रत्यक्ष रूप से खेत में जाकर फसलों के नुकसान का मुआयना किया. इस समय उनके साथ कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष संज पांढरे, प्रशांत देशमुख, पूर्व विधायक बाबूराव पाटिल, रामराव पाटिल, व्दारका •भोसले, नंदू बोरबले, संजय पाटिल, अशोक पाटिल, ज्ञानदेव कालेकर, श्रीकृष्ण कालेकर, समाधान पाटिल, श्रीकृष्ण वाणी, •भगवान राजमाने, आत्माराम पाटिल, विनोद ठेंग, भिकाजी पांढरे, विनोद पांढरे, राम गायकवाड, राजू शिवतारे, ज्ञानेश्वर गायकवाड समेत चिखली तहसील के कृषि विभाग के अधिकारी उपस्थित थे.

कृषि विभाग के अधिकारियों ने मामले का संज्ञान लेकर जल्द से जल्द किसान को मुआवजा देने के लिए प्रयास करें, ऐसे निर्देश विधायक ने दिए.