आरोपियों को मिला 14 दिन का MCR

जानेफल. मेहकर तहसील के जानेफल के समीप ग्राम घुटी में 22 सितंबर को नववधू की कुएं में गिरने से मौत हुई थी. इस बारे में पोस्टमार्टम के बाद नववधू के भाई कृष्णा शिंदे ने जानेफल पुलिस स्टेशन में विवाहिता

जानेफल. मेहकर तहसील के जानेफल के समीप ग्राम घुटी में 22 सितंबर को नववधू की कुएं में गिरने से मौत हुई थी. इस बारे में पोस्टमार्टम के बाद नववधू के भाई कृष्णा शिंदे ने जानेफल पुलिस स्टेशन में विवाहिता के ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत दाखिल की. मृतका सोनू की पिछले वर्ष नंदू शिंदे के साथ शादी हुई थी. शादी के बाद ससुरालवालों ने उससे पति को मोटरसाइकिल लेने के लिए पैसों की मांग की गयी. जिसके लिए उसे मानसिक और शारीरिक यातनाएं भी दी गयी. इसी कारण से सोनू ने आत्महत्या की है ऐसी शिकायत मृतक के भाई ने दी है.

शिकायत के आधार पर पुलिस ने पति नंदू शिंदे, सास सुमन शिंदे, ननद लक्ष्मी पाटिल-अंबाशी, लता जामकर, मौसेरी सास कमल जाधव, सत्यभामा जामकर सभी निवासी घुटी तहसील मेहकर के खिलाफ भादंसं की धारा 304 ब, 306 498 अ 34 मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों को मेहकर के न्यायालय में प्रस्तुत करने पर न्यायालय ने 14 दिन के एम.सी.आर. में रखने के आदेश पुलिस को दिए. आगे की जांच थानेदार गौरीशंकर पाबले के मार्गदर्शन में पुलिस उप निरीक्षक राजू राऊत के सहयोग से पुलिस कांस्टेबल अमोल बोर्डे, पुलिस कांस्टेबल समाधान अरमाल कर रहे हैं.