रावल समेत ५ के खिलाफ FIR

मलकापुर. तहसील के चिखली निवासी किसानों ने पिछले वर्ष विदर्भ मार्केटिंग फेडरेशन को तुअर व चना बेचा था. इसके चुकारे देने फेâडरेशन व्दारा टालमटोल किये जाने की शिकायत आने पर नगराध्यक्ष एड हरिश रावल

मलकापुर. तहसील के चिखली निवासी किसानों ने पिछले वर्ष विदर्भ मार्केटिंग फेडरेशन को तुअर व चना बेचा था. इसके चुकारे देने फेâडरेशन व्दारा टालमटोल किये जाने की शिकायत आने पर नगराध्यक्ष एड हरिश रावल ने फेडरेशन के कार्यालय में जाकर अधिकारियों से जवाब तलब किया. इस वक्त मैंनेजर फेटकर ने हाथोहाथ कुछ किसानों को चेक तैयार कर उन्हे देते हुए फोटो शेषन किया. कुछ किसानों को शाम ४ बजे बुलाया था. किंतु इस वक्त किसानों को चेक देने से मना कर दिया. यह बात मालूम होते ही रावल ने कार्यकर्ताओं के साथ फिर से फेडरेशन कार्यालय पहुंचे. इस वक्त मैनेजर फेटकर व्दारा संतोषजनक उत्तर नहीं मिला. इससे गुस्साए रावल व किसानों ने कार्यालय में तोड़फोड़ की थी.

इस मामले में मार्केटींग फेडरेशन के मैनेजर संदीप फेटकर ने शहर पुलिस थाने में शिकायत देने पर हरिश रावल, राजू पाटिल, पुरुषोत्तम झाल्टे, ज्ञानेश्वर डांबरे, राजेश हाडे के खिलाफ आईपीसी के धारा ४४८, १४3,१८६,५०६ व सार्वजनिक संपत्ति नुकसान प्रतिबंधक कानून १९८४ धारा 3 के तहत मामला दर्ज किया है.

6 को चेक देने का आश्वासन
विदर्भ मार्केटींग फेडरेशन के कार्यालय में तोड़फोड़ करने के बाद वरिष्ठ अधिकारियों ने रावल से संपर्कâ कर ६ मार्च को किसानों को चेक देने का आश्वासन दिया है.