प्रचार के लिए बचे 7 दिन

खामगांव. लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में बुलढाना लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में १८ अप्रैल को मतदान होने जा रहा है. जिसका प्रचार १६ अप्रैल की शाम को समाप्त होगा. प्रचार कार्य के लिए केवल ७ दिन बचे हैं.

खामगांव. लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में बुलढाना लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में १८ अप्रैल को मतदान होने जा रहा है. जिसका प्रचार १६ अप्रैल की शाम को समाप्त होगा. प्रचार कार्य के लिए केवल ७ दिन बचे हैं. इसलिए उम्मीदवारों की प्रचार कार्य में होड़ लगी दिखायी देती है. भाजपा, सेना व कांग्रेस – राष्ट्रवादी साथ ही वंचित बहुजन आघाड़ी की ओर से जिले में प्रचार सभाओं का धडल्ले से आयोजन किया जा रहा है.

राष्ट्रवादी कांग्रेस के उम्मीदवार डा.राजेंद्र शिंगणे के प्रचार के लिए पूर्व मंत्री फौजीया खान की सभा हाल ही में हुई. इसके बाद पूर्व उपमुख्यमंत्री छगन भुजबल, विधान परिषद के विपक्षी नेता धनंजय मुंडे व राकां के सर्वेसर्वा शरद पवार की सभाएं होंगी. भाजप – शिवसेना महायुति के उम्मीदवार प्रतापराव जाधव के प्रचार के लिए १० अप्रैल को जलगांव जामोद व संग्रामपुर तहसील के वरवट बकाल गांव में नितीन बानगुड पाटिल की सभा का आयोजन किया गया है. शिवसेना पार्टी प्रमुख की १२ अप्रैल को खामगांव में जाहीर सभा होगी. वंचित बहुजन आघाडी के उम्मीदवार बलीराम सिरस्कार के प्रचार हेतु १० अप्रैल को एड.बालासाहब आंबेडकर व बैरिस्टर असदद्दीन औवेसी इनकी सभा का आयोजन किया गया था. किंतु किस कारणवश यह सभा स्थगित की गयी. और कुछ ही दिनों में सभा होने की बात भारिप बमसं के प्रदेश अध्यक्ष अशोक सोनोने ने कही है. फिलहाल भाजपा – सेना व कांग्रेस – राष्ट्रवादी के उम्मीदवारों का प्रचार कार्य धडल्ले से होने की बात दिखायी देती है.

वोटो के लिए नेता घर-घर, पानी के लिए जनता दर-दर
इस वर्ष बारिश कम होने के कारण सभी ओर जल किल्लत की समस्या निर्माण हुई है. जल समस्या से जूझते हुए नागरिक परेशान हो रहे है. पानी के लिए उन्हें दर-दर भटकना पड़ रहा है. किंâतु उनकी समस्या हल करने के लिए कोई भी ठोस उपाय प्रशासन की ओर से नहीं किए जाने की शिकायत हो रही है. तो दूसरी ओर चुनाव जीतने की होड़ में लगे उम्मीदवार व उनके समर्थक वोट मांगने के लिए घर-घर जा रहे है. इस दौरान पानी समस्या से त्रस्त नागरिकों व्दारा उन्हें खरी खोटी सुनायी जा रही है.