There was chaos in the intersections - vehicles increased, signal closed

खामगांव. शहर के प्रमुख मार्गों पर विकास कार्य के चलते जहां वहां खुदाई की जा चुकी है. जिससे रास्ते संकुचित होकर यातायात में बाधा निर्माण हो रही है. शहर के भारत कटपीस से फरशी तक रास्ते का निर्माण

खामगांव. शहर के प्रमुख मार्गों पर विकास कार्य के चलते जहां वहां खुदाई की जा चुकी है. जिससे रास्ते संकुचित होकर यातायात में बाधा निर्माण हो रही है.

शहर के भारत कटपीस से फरशी तक रास्ते का निर्माण कार्य करीबन साल भर पूर्व शुरू हुआ था. इस दौरान रास्ते के दोनों तरफ नाली के लिए खुदाई की जा चुकी है. किंâतु यह काम अधूरा छोड़कर बंद हो चुका है. जिससे मेन रोड पर दूकानदार व ग्राहकों के वाहन खड़े रहने से यातायात में बाधा निर्माण हो रही है. इसी तरह टावर चौक, एकबोटे चौक से बिजली कंपनी के विभागीय कार्यालय तक अंडरग्राउंड बिजली केबल डालने का कार्य शुरू हुआ है. जिसके लिए रास्ते के बाजू में खुदाई की जा चुकी है. हमेशा भीड रहनेवाले नेहरु मार्केट के सामने वाले रास्ते पर भी यातायात को बाधा पहुंच रही है. यही हाल शहर से जानेवाले राष्ट्रीय महामार्ग का है. हमेशा यातायात ठप होती रहती है. जिससे वाहन धारकों को पांच पांच मिनट तक यातायात सुचारु होने के लिए राह देखनी पडती है. राहगीर को तो रास्ते से चलना मुश्किल हुआ है.

 

शहर में कहीं पर भी वाहन पार्किंग किए जा रहे है. जिससे यातायात में बाधा आती है. लेकिन पुलिस प्रशासन की ओर से इस ओर अनदेखी होती है. इस कारण से नागरिकों को परेशानी का सामना करना पड़ता है. इसलिए पुलिस प्रशासन यातायात सुचारु करने की दृष्टि से उपाय योजना करे ऐसी मांग हो रही है.