आरोपियों को 4 दिन का PCR

मेहकर. लोणार तहसील के दो नाबालिग लड़कियों को दो युवाओं ने झांसा देकर भगाकर ले जाने की घटना ६ फरवरी को घटी थी. इस मामले में मेहकर पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ मामला दाखिल किया था, जिसमें मेहकर पुलिस

मेहकर. लोणार तहसील के दो नाबालिग लड़कियों को दो युवाओं ने झांसा देकर भगाकर ले जाने की घटना ६ फरवरी को घटी थी. इस मामले में मेहकर पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ मामला दाखिल किया था, जिसमें मेहकर पुलिस ने उक्त दो आरोपियों को बारामती से हिरासत में लेकर कोर्ट के सामने पेश किया. जिसके बाद कोर्ट ने उक्त दोनों आरोपियों को चार दिन का पीसीआर दिया.

इस घटना के बारे में पुलिस द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार, लोणार तहसील के मोहतखेड़ निवासी दो नाबालिक लड़कियां पढ़ाई के लिए मेहकर आना जाना करती थी, किंतु ६ फरवरी के दिन जब दोनों लड़किया काफी समय तक घर नहीं पहुंची तब परिवार के लोगों ने उन दोनों की छान बिन शुरू की. वह कही नहीं मिली. इसी बीच उन्हें पता चला की, गांव के अजय पांडुरंग देव्हडे व सतीश गुलाब देव्हडे दो युवक भी फरार है. तब लड़कियों के अभिभावकों ने मेहकर पुलिस स्टेशन में जाकर शिकायत दर्ज की जिसमें कहा कि, हमारी दो नाबालिग लड़कियों को झांसा देकर उक्त दोनों युवक फरार हो गए. इस शिकायत की आधार पर मेहकर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था.

मेहकर पुलिस तभी से इन दो युवकों की तलाश में जुटी हुई थी. जैसे ही उन आरोपियों का पता चला वैसे ही मेहकर पुलिस ने दोनों आरोपियों को बारामती से कब्जे में लिया. कोर्ट से 4 दिन का पीसीआर लिया. इस कार्रवाई में मेहकर पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक प्रधान के मार्गदर्शन में पुलिस उप निरीक्षक सागर पेंढारकर, अतुल पवार, सतीश मुळे, देवेंद्र इंगले और बुलडाणा के राजू अडवे इन सभी कर्मचारियों का सयोग मिला है.