Dead body of missing youth found in Thane, police suspects murder

खामगांव. बारिश के साथ आए तूफान के कारण नीम का बड़ा पेड़ जड़ समेत उखड़ कर मकान पर जा गिरा. इस समय घर में बैठे मां समेत दो मासूम बच्चों की दबकर मौत हो गई. घटना समीप के घाटपुरी गांव में ६.3० बजे

खामगांव. बारिश के साथ आए तूफान के कारण नीम का बड़ा पेड़ जड़ समेत उखड़ कर मकान पर जा गिरा. इस समय घर में बैठे मां समेत दो मासूम बच्चों की दबकर मौत हो गई. घटना समीप के घाटपुरी गांव में ६.3० बजे घटी.

घर में बैठे थे
पुलिस सूत्रों के अनुसार शनिवार शाम को शहर व परिसर में तूफान के साथ बारिश हुई. समीप के घाटपुरी गाव में तेज तूफान के कारण कई पेड़ गिरे. इस दौरान पंचमुखी हनुमान मंदिर समीप के आनंद नगर निवासी गुणवंत हिरडकर के टीन पत्रे के घर पर बड़ा नीम का पेड़ जड़ समेत उखड़कर गिर पड़ा जिससे टीन पत्रे का घर पेड़ के नीचे दबकर पुरा तहस नहस हो गया. इस समय घर में बैठे शारदा गुणवंत हिरडकर (२८), सृष्टि गुणवंत हिरडकर (४) व ऋषिकेश (२) सहित तीनों मां बेटे की दबकर मौत हो गई.

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानिय नागरिक घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े. खामगांव नप के अग्निशमन दल, एम्बुलेंस को घटनास्थल पर बुलाया गया. इस वक्त क्रेन की सहाय्यता से पेड़ को घर पर से हटाया गया. मां समेत दोनों बेटों को बाहर निकालकर एम्बुलेंस से सरकारी अस्पताल में ले जाया गया. जहां पर डाक्टरोने जांच कर उन्हें मृत घोषित कर दिया. शिवाजी नगर पुलिस थाने के थानेदार रवींद्र देशमुख, पूर्व विधायक दिलीपकुमार सानंदा, भाजपा के सागर फुंडकर ने अस्पताल में जाकर हिरडकर परिजनों को सांत्वना दी. इस घटना से परिसर में शोक छा गया.