SINGHANIA

Loading

नयी दिल्ली: 26 मार्च (भाषा) रेमंड के संस्थापक विजयपत सिंघानिया ने मंगलवार को अपने अलग हो चुके पुत्र गौतम सिंघानिया के साथ सुलह से इनकार कर दिया। उनके बेटे ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर डाली थी, जिससे उनके मतभेद दूर होने के अटकलें लगने लगी थी। विजयपत सिंघानिया ने एक वीडियो संदेश में कहा कि वह बेमन से अपने बेटे गौतम से मिलने गए थे। उनके बेटे गौतम हरि सिंघानिया ने कॉफी पीने पर जोर दिया। इसका मकसद मेरी तस्वीर लेना और मीडिया को गलत संदेश देना था।”

उल्लेखनीय है कि उद्योगपति गौतम सिंघानिया ने 20 मार्च को सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर अपने पिता विजयपत के साथ एक तस्वीर डाली थी। उन्होंने लिखा था, ‘‘आज अपने पिता को घर पर और उनका आशीर्वाद पाकर खुश हूं। आपके अच्छे स्वास्थ्य की हमेशा कामना करता हूं पापा।” इसपर अब भी रेमंड समूह की ओर से जवाब का इंतजार है। वीडियो संदेश में, वरिष्ठ सिंघानिया ने कहा, “चूंकि मीडिया पूछ रहा है, मैं अपनी स्थिति स्पष्ट कर रहा हूं। बुधवार 20 मार्च को, जब मैं हवाई अड्डे के लिए जा रहा था, मुझे गौतम हरि सिंघानिया (GHS) के सहायक का फोन आया, जो बार-बार मुझे जेके हाउस आने के लिए मनाने की कोशिश कर रहा था। https://twitter.com/SinghaniaGautam/status/1770377422417842403

उन्होंने कहा, “जब मैंने मना कर दिया तो जीएचएस खुद लाइन पर आए और कहा कि मैं एक कप कॉफी के साथ केवल पांच मिनट का समय लूंगा। मैं बहुत बेमन से गया था। मुझे इस बात का अहसास नहीं था कि GHS का मकसद मेरे साथ तस्वीर लेने का था, ताकि मीडिया को गलत संदेश भेजा जा सके।”

विजयपत ने कहा कि कुछ मिनट बाद जब वह नीचे आए और हवाई अड्डे के लिए रवाना हुए, तो उन्हें इंटरनेट पर गौतम के साथ अपनी तस्वीर मिलनी शुरू हो गई। इसमें दावा किया गया कि गौतम और मेरे बीच सुलह हो गई है। जो सरासर गलत था। उन्होंने कहा, “थोड़े ही समय में, यह पूरे मीडिया में छा गया। मुझे नहीं पता कि उसका असली मकसद क्या था, लेकिन निश्चित रूप से यह कॉफी के लिए नहीं था, हमारे मतभेदों को सुलझाने के लिए नहीं था।” रेमंड लिमिटेड के पूर्व चेयरमैन विजयपत सिंघानिया का कई वर्षों से संपत्ति को लेकर अपने बेटे गौतम सिंघानिया के साथ विवाद चल रहा है।