South Indian Bank signs MOU with Ashok Leyland Limited
South Indian Bank & Ashok Leyland

Loading

चेन्नई: साउथ इंडियन बैंक (SIB) ने अपने डीलर फाइनेंस प्रोग्राम के तहत अशोक लेलैंड लिमिटेड (Ashok Leyland Limited) के डीलरों को फाइनेंस मुहैया करवाने के लिए अशोक लेलैंड लिमिटेड के साथ एक MOU (Memorandum of Understanding) पर हस्ताक्षर किए। इस पार्टनरशिप के तहत साउथ इंडियन बैंक अशोक लेलैंड लिमिटेड के डीलरों को बेहतरीन डीलर फाइनेंस विकल्प मुहैया कराएगा।

एक साथ आने का ये है उद्देश्य

इस गठबंधन के साथ साउथ इंडियन बैंक का उद्देश्य अशोक लेलैंड लिमिटेड के डीलर पार्टनर्स को विकल्प इन्वेंटरी फंडिंग को कारगर बनाने में मदद करना है। यह व्यवस्था वाहन निर्माता, उनके डीलरों और साउथ इंडियन बैंक के लिए पारस्परिक रूप से फायदेमंद है।

अशोक लेलैंड लिमिटेड के साथ पार्टनरशिप पर SIB खुश

साउथ इंडियन बैंक के सीनियर जनरल मैनेजर और ग्रुप बिजनेस हेड बिजी एस.एस ने गठबंधन पर बोलते हुए कहा हम अशोक लेलैंड लिमिटेड के साथ पार्टनरशिप से बेहद खुश है। अपने विभिन्न फाइनेंशियल सॉल्यूशंस के जरिए हमारा लक्ष्य डीलरों को सुविधाजनक और संपूर्ण फाइनैंसिंग का विकल्प मुहैया करवाना है। हमारा मानना है कि या पार्टनरशिप दोनों संगठनों की व्यावसायिक जरूरत को पूरा करेगी और एक मजबूत सकारात्मक असर पैदा करेगी।

SIB के साथ पार्टनरशिप पर खुश

अशोक लेलैंड लिमिटेड केनिदेशक और मुख्य वित्तीय अधिकारी गोपाल महादेवन ने इस भागीदारी के बारे में कहा, हम साउथ इंडियन बैंक के साथ पार्टनरशिप करके बहुत खुश है यह गठबंधन हमारे डीलरों के नेटवर्क को उचित इन्वेंटरी फाइनेंसिंग सॉल्यूशंस महिला करवाइए अशोक लेलैंड और साउथ इंडियन बैंक दोनों ही मिलकर एक अषाढरण और अनोखा ग्राहक अनुभव देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

इनके मौजूदगी में हुआ हस्ताक्षर

इसे समझौता ज्ञापन पर साउथ इंडियन बैंक की वरिष्ठ महाप्रबंधक और समूह व्यापार प्रमुख बीजी एस.एस, साउथ इंडियन बैंक के ट्रांजैक्शन बैंकिंग समूह के प्रमुख प्रवीण जॉय, साउथ इंडियन बैंक के क्षेत्रीय प्रमुख चेन्नई बाला नागा अंजनेयालु, साउथ इंडियन बैंक के कॉरपोरेट बिजनेस ग्रुप चेन्नई की जनरल सेल्स हेड कार्तिका एस, अशोक लेलैंड के हेड ट्रेजरी नीलकंठ, अशोक लेलैंड के सेल्स फाइनेंस हेड मधुसूदन डी.एस और अशोक लेलैंड के हेड स्ट्रेटजी साकेत कुमार के उपस्थिति में हस्ताक्षर किए गए।