Creta

नई Hyundai Creta 2020 अपने ग्राहकों को काफी आकर्षित कर रही हैं। ह्यूंदैई इंडिया नई क्रेटा को मार्च में लॉन्च किया था और उन्हें क्रेटा को लांचिंग से पहले ही 14,000 प्री-बुकिंग मिल चुकी थी। वहीं अब बुकिंग 20,000 पर पहुंच चुकी हैं।

Loading

नई Hyundai Creta 2020 अपने ग्राहकों को काफी आकर्षित कर रही हैं। ह्यूंदैई इंडिया नई क्रेटा को मार्च में लॉन्च किया था और उन्हें क्रेटा को लांचिंग से पहले ही 14,000 प्री-बुकिंग मिल चुकी थी। वहीं अब बुकिंग 20,000 पर पहुंच चुकी हैं। इसमें 12 प्रतिशत बुकिंग टर्बो पेट्रोल वेरिएंट और 55 प्रतिशत बुकिंग BS6 डीजल वेरिएंट के लिए हैं। बता दें कि इससे पहले क्रेटा की पुरानी मॉडल को भी काफी पसंद किया गया था।

इस संबंध में ह्यूंदैई मोटर इंडिया के बिक्री, मार्कटिंग और सर्विस के निदेशक तरुण गर्ग ने कहा कि, “हमें क्रेटा के लिए करीब 20,000 बुकिंग मिल चुकी हैं। वास्तव में, जब लॉकडाउन शुरू हुआ था तो तब तक 18,000 बुकिंग आ चुकी थीं। अच्छी बात यह है कि लॉकडाउन के दौरान भी, जिस तरह की चर्चा क्रेटा बना रही है, जिस तरह की पूछताछ हमें मिल रही है, वह अद्भुत है। मुझे यह स्वीकार करने में खुशी हो रही है कि लॉकडाउन के दौरान हमें मिली कुल बुकिंग में से 75% सिर्फ क्रेटा के लिए हैं।”

उन्होंने भरोसा दिलाते हुए यह भी कहा कि, “लॉकडाउन के बाद डिलीवरी शुरू होगी और मुझे नहीं लगता कि कोरोना के कारण चिंता होने की कोई बात है।”

इससे पहले कंपनी ने जानकारी दी थी कि उसने नई क्रेटा की 6,703 यूनिट्स पुरे भारत में अपने डीलरों के पास भेज दी हैं। अब कंपनी देश भर के डीलरों को हर महीने 10,000 से ज्यादा यूनिट्स भेजने की उम्मीद कर रही है जो बढ़ती मांग को पूरा करेगा।