साल 2019 में शादी के बंधन में बंधे ये सेलेब्स कपल

मुंबई, साल 2019 खत्म होने को है. साल 2019 में कई सेलेब्स शादी ने बंधन में बंधे है. किसी ने लव मर्रिज की तो किसी ने अर्रेंज मर्रिज की. किसी ने की शानदार शादी तो किसी ने सिंपल तरीके से अपने जीवन साथी

Loading

मुंबई, साल 2019 खत्म होने को है. साल 2019 में कई सेलेब्स शादी ने बंधन में बंधे है. किसी ने लव मर्रिज की तो किसी ने अर्रेंज मर्रिज की. किसी ने की शानदार शादी तो किसी ने सिंपल तरीके से अपने जीवन साथी संग 7 फेरे लेकर अपनी नयी जिंदगी की शुरुआत की है. आइये जानते है ऐसे ही कुछ सेलेब्स के बारे में.

शीना बजाज और रोहित पुरोहित
टीवी अभिनेत्री शीना बजाज ने अभिनेता रोहित पुरोहित संग शादी करली है. यह दोनों पिछले 4 साल से एक दुसरे को डेट कर रहे थे. आखिरकार इस साल इन दोनों ने सात फेरे लेकर अपनी नयी जिंदगी की शुरुआत की है.शीना बजाज और रोहित बजाज 22 जनवरी को शादी है. यह शाही शादी जयपुर में हो रही है. इस शादी में इन दोनों के कुछ करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे.

    

प्रतीक बब्बर और सान्या सागर
अभिनेता प्रतीक बब्बर ने इस साल 23 जनवरी को सान्या सागर से शादी रचाई है. इन दोनों ने मराठी रीती- रिवाज से शादी की. वहीं सान्या बीएसपी नेता पवन सागर की बेटी हैं . प्रतीक बब्बर दिवंगत अभिनेत्री स्मिता पाटिल और राजनेता राज बब्बर के बेटे हैं.  

 

निती मोहन और निहार पंड्या
बॉलीवुड सिंगर नीति मोहन ने अभिनेता निहार पांड्या संग15 फरवरी को शादी रचाई है.  निहार ने कंगना रानौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में काम किया है. शादी की सभी रस्में हैदराबाद के होटल फलकनुमा पैलेस से हुईं. नीति के शादी में कई बड़े स्टार आए थे.  

शरद मल्होत्रा और रिप्सी भाटिया
टीवी के अभिनेता शरद मल्होत्रा 20 अप्रैल को रिप्सी भाटिया संग शादी के बंधन में बंध गए. रिप्सी भाटिया फैशन डिजाइनर है. इन दोनों की शादी पंजाबी रीति रिवाज से हुई. इस शादी में शरद और रिस्पी के परिवार और दोस्त मौजूद थे.

चारू असोपा और राजीव सेन
बॉलीवुड की अभिनेत्री सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने टीवी अभिनेत्री चारू असोपा के साथ शादी की. दोनों की इस साल जून में कोर्ट मैरिज हुई. उसके बाद उन्होंने 16 जून को हिंदू रीती- रिवाज से शादी कर ली. राजीव और चारू पिछले एक साल से रिलेशनशिप में हैं.  

नुसरत जहां
तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बांग्ला अभिनेत्री नुसरत जहां 19 जून 2019 को बिजनेसमैन न‍िखिल जैन के साथ शादी के बंधन में बंध गई.नुसरत ने तुर्की में डेस्टिनेशन वेडिंग की है. इस शादी में  उनके नजदीकी मित्र और परिवार के लोग ही शामिल हुए.

आरती छाबड़िया और विशारद
फिल्म लज्जा, आवारा पागल दीवाना जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री आरती छाबड़िया ने इस साल शादी के बंधन में बंध गई.आरती ने 24 जून को मारीशस बेस्ड चार्टेड अकाउंट विशारद से प्राइवेट वेडिंग की. दोनों की शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रही हैं.

पूजा बत्रा और नवाब शाह
फिल्म ‘विरासत’ से पहचान बनाने वाली अभिनेत्री  पूजा बत्रा  ने अभिनेता नवाब शाह के साथ शादी की है. यह दोंनो इसी साल जुलाई में शादी के बंधन में बंध गए. पूजा बत्रा और नवाब शाह ने सिर्फ अपने कुछ करीबी रिश्तेदारों के सामने शादी की. शादी के बाद उन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.

मोहना सिंह
टीवी अभिनेत्री और रीवा की राजकुमारी मोहिना सिंह ने 14 अक्टूबर को शादी कर ली. उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश रावत के साथ मोहिना ने शादी की है. इन दोनों की शाही शादी हरिद्वार में हुई. इस शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए. 
 

मनीष पांडे
टीम इंडिया के मिडल ऑर्डर बल्लेबाज और कर्नाटक के कप्तान मनीष पांडे ने साउथ की अभिनेत्री अश्रिता शेट्टी संग 7 फेरे लिए है. इन दोनों ने 2 दिसंबर को शादी की. इस शादी में दोनों (मनीष और अश्रिता) के सिर्फ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे.

रूही चतुर्वेदी और शिवेंद्र
टीवी की अभिनेत्री रूही चतुर्वेदी ने बॉयफ्रेंड और एक्टर शिवेंद्र से शादी कर ली. इन दोनों ने 2 दिसंबर को पिंकसिटी जयपुर में शादी की है. हाल ही में रूही जी टीवी का शो कुंडली भाग्य में शर्लिन की भूमिका में नजर आ रही है. रूही और शिवेंद्र ने अगस्त में सगाई की थी.

मोना सिंह
टीवी अभिनेत्री  मोना सिंह 27 दिसंबर 2019 को अपने साउथ इंडियन बॉयफ्रेंड श्याम से शादी कर ली. मोना की शादी मुंबई के जुहू मिलीट्री क्लब में हुई है. हालांकि मोना ने अपनी शादी को मीडिया से दूर रखा है।सोशल मीडिया पर उनकी कई वीडियो और फोटो शेयर की जा रही हैं.