ankita-lokhande-

इसके साथ एक्ट्रेस ने अपनी लव स्टोरी भी बताई है।

    Loading

    मुंबई. टीवी से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अंकिता ने अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ एक रोमांटिक वीडियो शेयर है।

    इस वीडियो में अंकिता (Ankita Lokhande) ने विक्की के साथ अपने रिश्ते के तीन साल को बेहद खास तरीके से सेलिब्रेट किया हैं। इसके साथ एक्ट्रेस ने अपनी लव स्टोरी भी बताई है। हाल ही में अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में विक्की (Vicky Jain) के साथ अंकिता ने अपने प्यार भरे तस्वीरें और वीडियोज दिखाई दे रही हैं।

    इस वीडियो में अंकिता (Ankita Lokhande) ने बताया है कि, विक्की उनसे कितना प्यार करते हैं। अंकिता ने आगे वीडियो में बताया कि, विक्की उन्हें जिस तरह खुश रखते हैं, वैसे उन्हें कोई और नहीं कर सकता। इस वीडियो में दोनों के साथ बिताए खास लम्हे देखने को मिल रहे हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

    अंकिता (Ankita Lokhande) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- ‘विक्की अंकी…हमारी अब तक की जर्नी #viank’। सोशल मीडिया पर अंकिता का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। फैंस को अंकिता और विक्की (Vicky Jain) का वीडियो काफी पसंद आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंकिता और विक्की के रिश्ते को तीन साल हो गए हैं। इस खास मौके पर अंकिता ने यह वीडियो शेयर किया है।