kangana-ranaut-checks-up-on-sanjay-dutt-s-health-as-they-stay-in-same-hote

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं। वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसी बीच कंगना (Kangana Ranaut) ने बॉलीवुड के बाबा यानी संजय दत्त (Sanjay Dutt) से मुलाकात की। इसी के साथ कंगना ने संजय दत्त (Sanjay Dutt) के साथ एक फ़ोटो भी शेयर की है।  

कगंना रनौत (Kangana Ranaut) ने संजय दत्त (Sanjay Dutt) के साथ फ़ोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘जब मुझे पता चला कि हम हैदराबाद में एक ही टोटल में रुके हैं, मैं सुबह संजू सर से मिलकर उनकी हेल्थ के बारे में पूछने के लिए पहुंच गई। उन्हें पहले से ज्यादा हैंडसम और हेल्दी देखकर अचरजभरी खुशी हुई। हम आपकी लंबी उम्र और अच्छी हेल्थ की कामना करते हैं।’

कंगना का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं। कई लोग कंगना के इस पोस्ट पर कमेंट्स कर रहे हैं। वहीं, कुछ लोग कंगना को ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, चरस का विरोध करते-करते चरसी के पास बैठ गई? वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है, वह नेपोटिजम का प्रॉडक्ट है। तुम अपने ही शब्दों के खिलाफ हो। संजू बाबा ने तुमसे ज्यादा फिल्में दी हैं लेकिन तुम्हारे लिए नेपो किड ही रहेंगे।