करीना के शो में सैफ ने कहा कुछ ऐसा कि शरम से लाल हो गई बेबो, देखें वीडियो

मुंबई, बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने चैट शो 'व्हाट वीमेन वॉन्ट' में हमेशा नए कलाकारों के साथ बातचीत करती हुई नजर आती है. इस बार करीना ने अपने शो में सैफ अली खान को बुलाया था. करीना और सैफ

मुंबई, बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने चैट शो ‘व्हाट वीमेन वॉन्ट’ में हमेशा नए कलाकारों के साथ बातचीत करती हुई नजर आती है. इस बार करीना ने अपने शो में सैफ अली खान को बुलाया था. करीना और सैफ बॉलीवुड की सबसे फेमस कपल में से एक है. इस शो में करीना ने सैफ के साथ रिलेशनशिप पर बेस्ड बातचीत की. इन सारी बातचीत के दौरान सैफ ने करीना से ऐसा कुछ कहा कि वो शरम से लाल हो गयी.

दरअसल, करीना ने शो में सैफ से कई सवाल पूछे, सैफ ने भी सारे सवालों के जवाब बड़ी बखूबी से दिए है. इसी दौरान करीना ने सैफ से पूछा, ‘सैफ वो क्या एक चीज है जो लोगों को अपनी शादीशुदा जिंदगी में जरूर करनी चाहिए.ऐसा कुछ जो शादी के बीच जोश को बनाए रखे?’ करीना का ये सवाल सुनते ही सैफ अली खान ने जवाब देने में देर ना करते हुए सीधे कहा, ‘रोल प्ले’. बस यह सुनते ही करीना शरम से पानी पानी हो गयी. 

इसके बाद में करीना ने बात को संभालते हुए कहा, ‘एक्चुयली, हम अपने इस शो पर लगभग हर संभव टॉपिक पर बात कर चुके हैं, तो ये भी ठीक है. हालांकि, इसके बाद सैफ ने कहा कि वो सिर्फ मजाक कर रहे थे. इसके बाद सैफ ने कहा, "आप हमेशा से अपनी जिंदगी में कुछ अलग करते रहे, ताकि आपकी जिंदगी में एक ताजगी बनी रहती है. आप जब भी अपने पार्टनर से दिन के आखिर में मिले तो अपन खुश रहे. हमेशा से एक जैसी चीजें करने से आपकी शादी शुदा जिंदगी बोर हो जाती है. आगे सैफ ने कहा, मुझे लगता है कि इस स्पार्क को बनाए रखने का ज्यादा प्रेशर भी नहीं लेना चाहिए."