neetu-kapoor-confirms-covid19-positive-self-quarantine-taking-medication

चंडीगढ़ में फिल्म ‘जुग जुग जीयो' की शीटिंग के दौरान 62 वर्षीया अभिनेत्री कोविड-19 (Covid-19) से संक्रमित हो गई थीं।

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेत्री नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस (Covid-19) से संक्रमित होने की जानकारी देते हुए कहा कि उन्होंने खुद को पृथक कर लिया है और फिलहाल वह ‘बेहतर महसूस’ कर रही हैं। चार दिसंबर को कपूर परिवार के करीबी सूत्र ने पीटीआई-भाषा को बताया था कि चंडीगढ़ में फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ की शीटिंग के दौरान 62 वर्षीया अभिनेत्री कोविड-19 (Covid-19) से संक्रमित हो गई थीं।

अपने अभिनेता-बेटे रणबीर कपूर द्वारा जरूरी इंतजाम किए जाने के बाद मुंबई लौटी नीतू कपूर (Neetu Kapoor)ने आज इंस्टाग्राम पर अपने स्वास्थ्य के बारे में यह जानकारी साझा की। उन्होंने एक बयान में कहा,“इस सप्ताह की शुरुआत में मैं कोविड-19 से संक्रमित पाई गई थी।”

उन्होंने कहा”सभी सुरक्षा उपायों का पालन किया जा रहा है और तत्काल मदद के लिए मैं अधिकारियों का आभार व्यक्त करती हूं। मैं पृथकवास में हूं और अपने डॉक्टर की सलाह पर दवा ले रही हूं और फिलहाल बेहतर महसूस कर रही हूं।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

उन्होंने कहा,“कृपया सुरक्षित रहें, मास्क पहनें, सुरक्षित दूरी बनाए रखें। ध्यान रखें।” नीतू कपूर के अलावा फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ के अभिनेता वरुण धवन और फिल्म निदेशक राज मेहता भी कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं।