prabhas-gifts-his-gym-trainer-laxman-reddy-his-family-swanky

इसी बीच सोशल मीडिया पर एक और खास बात के लिए प्रभास (Prabhas) को सराहा जा रहा है।

Loading

मुंबई. साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) फिल्म इंडस्ट्री के उन मशहूर कलाकारों में से एक हैं जो न केवल पर्दे पर बल्कि असल जिंदगी में भी हीरो हैं। प्रभास पिछले कुछ दिनों से अपनी आने वाली  फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Aadipurush) के कारण चर्चा में हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक और खास बात के लिए प्रभास (Prabhas) को सराहा जा रहा है। प्रभास (Prabhas)ने अपने जिम ट्रेनर को 89 लाख रुपये की रेंज रोव्हर वेलर कार गिफ्ट की है। जिम ट्रेनर लक्ष्मण रेड्डी पिछले कई सालों से प्रभास की फिटनेस पर काम कर रहे हैं और प्रभास उन्हें अपने जीवन में एक विशेष व्यक्ति मानते हैं।

प्रभास के जिम ट्रेनर लक्ष्मण रेड्डी 2010 में मिस्टर वर्ल्ड बने। सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें वायरल हुईं, उसमें प्रभास लक्ष्मण के परिवार के साथ कार देते और फोटो सेशन करते दिख रहे हैं। प्रभास की फिटनेस को देखकर यह आसानी से कहा जा सकता है कि उनका जिम ट्रेनर इस तोहफे का हकदार है।

ज्ञात हो कि, कुछ दिनों पहले प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ की घोषणा की गई थी। इस फिल्म में प्रभास भगवान राम की भूमिका निभाएंगे। ओम राउत द्वारा निर्देशित, प्रभास की यह फिल्म  2022 में रिलीज़ होने वाली है। लेकिन उससे पहले प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म ‘राधे श्याम’ रिलीज़ होगी।