51 उम्र में अपने से 14 साल छोटी लड़की को डेट कर रहे है राहुल देव

मुंबई. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने से छोटी उम्र की लड़की या लड़के साथ रिलेशनशिप में रहना ट्रेंड बन गया है। बॉलीवुड में ऐसे कई कपल है जिनके उम्र में काफी अंतर है। अब इसी रह पर बॉलीवुड एक्टर राहुल देव

मुंबई. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने से छोटी उम्र की लड़की या लड़के साथ रिलेशनशिप में रहना ट्रेंड बन गया है। बॉलीवुड में ऐसे कई कपल है जिनके उम्र में काफी अंतर है। अब इसी रह पर बॉलीवुड एक्टर राहुल देव भी निकले है। पिछले कुछ दिनों से चर्चा थी कि 51 वर्षीय राहुल देव अपने से 14 साल छोटी लड़की को डेट कर रहे है। यह कोई आम लड़की नहीं बल्कि मॉडल और एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे है।

राहुल ने एक इंटरव्यू में अपनी और मुग्धा के रिलेशनशिप के बारे में बताते हुए कहा, मैं और मुग्धा एक दोस्त की शादी में मिले थे। वहां हम दोनों की अच्छी दोस्ती हुई। यह दोस्ती धीरे धीरे प्यार में बदल गयी। मेरे और मुग्धा के बीच 14 साल का अंतर है। उम्र में इतना अंतर होने के वजह से मुझे शुरुआत में थोडी परेशानी हुई।

लेकिन, फिर मुझे याद आया की मेरे माँ-बाप के बीच भी 10 साल का अंतर था। तो देखा जाए तो मेरे और मुग्धा की उम्र में बहुत बड़ा अंतर भी नहीं है। राहुल ने आगे कहा,मुझे लगता है कि जब तक आप खुश है, आपका एज गैप मायने नहीं रखता है। बता दें कि राहुल देव की पहली पत्नी रीना की साल 2009 में मौत हो गयी। रीना को कैंसर था।