अवॉर्ड नहीं मिलने पर नाराज हुई शाहिद कपूर, बिना परफॉर्म किए छोड़ा शो

मुंबई, बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कबीर सिंह' सुपरहिट साबित हुई. यह फिल्म साऊथ की 'अर्जुन रेड्डी' की हिंदी रीमेक थी. अब शाहिद कपूर एक बार फिर साउथ

मुंबई, बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कबीर सिंह’ सुपरहिट साबित हुई. यह फिल्म साऊथ की ‘अर्जुन रेड्डी’ की हिंदी रीमेक थी. अब शाहिद कपूर एक बार फिर साउथ रीमेक में नज़र आने वाले हैं. कबीर सिंह के लिए हर किसी ने शाहिद कपूर की जमकर तारीफ की है. लेकिन जब अवॉर्ड फंक्शन में उन्हें इसके लिए कोई अवॉर्ड नहीं दिया गया तो शाहिद काफी नाराज़ हो गए.

खबरों के मुताबिक, शाहिद कपूर स्टार स्क्रीन अवॉर्ड नाइट में पहुंचे थे. जहां शाहिद को संदीप रेड्डी वांगा द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म कबीर सिंह के लिए अवॉर्ड मिलना था. लेकिन आखिरी समय पर ये अवॉर्ड रणवीर सिंह को गली बॉय के लिए दे दिया गया. शाहिद कपूर स्टार स्क्रीन अवॉर्ड में एक डांस परफॉर्मेंस भी देने वाले थे. इस डांस परफॉर्मेंस के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत भी की थी. लेकिन जब उनको अवॉर्ड में किये जाने वाले बदलाव के बारे में पता चला तो वो वहां से चले गए.

शाहिद कपूर ऑर्गेनाइज़र्स से काफी नाराज़ हो गए थे और बिना परफॉर्मेंस दिए वो वह से चले गए. शाहिद के चले जाने के बाद अवॉर्ड शो के आयोजक ने वरुण धवन से संपर्क किया. आखिरी मिनट पर स्टेज परफॉर्मेंस के लिए शाहिद की जगह वरुण तैयार हो गए.